close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘मुन्ना माइकल’ की शूटिंग के दौरान निधि अग्रवाल चोटिल हुईं

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ ‘मुन्ना माइकल’ फिल्म से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही अभिनेत्री निधि अग्रवाल यहां एक गाने की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गईं। निधि शूटिंग के तीसरे दिन उपनगर के एक स्टूडियो में घायल हो गयी। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को ही चोटिल कर लिया क्योंकि घुटने के बल बैठने के लिए कड़ी कोरियोग्राफी थी।

‘मुन्ना माइकल’ की शूटिंग के दौरान निधि अग्रवाल चोटिल हुईं

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ ‘मुन्ना माइकल’ फिल्म से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही अभिनेत्री निधि अग्रवाल यहां एक गाने की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गईं। निधि शूटिंग के तीसरे दिन उपनगर के एक स्टूडियो में घायल हो गयी। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को ही चोटिल कर लिया क्योंकि घुटने के बल बैठने के लिए कड़ी कोरियोग्राफी थी।

निधि ने एक बयान में कहा, ‘डांस दृश्य के लिए मुझे लगभग एक हफ्ते तक रोजाना पांच से आठ घंटे तक तैयारी करनी पड़ी। इस में एक डांस स्टेप था जिसमें मुझे कूद कर अपने घुटनों के बल बैठना था।’ उन्होंने कहा, ‘शुरू में सूजन आ गई थी और जब कुछ दिनों तक नहीं गई तो सब्बीर सर (निदेशक सब्बीर खान के संदर्भ में) ने मुझ से डॉक्टर से मिलने के लिए जोर दिया और तब मुझे पता चला कि इसमें अंदर खून का थक्का जम गया है।’