close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

...इसलिए वायरल हो रही हैं जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा की PHOTOS, भाई को दे रहीं कड़ी टक्कर

जैकी श्रॉफ की तरह ही कृष्णा का भी अपना ही स्वैग है. भाई की तरह फिटनेस फ्रीक कृष्णा श्रॉफ की दीवानगी टैटू की तरफ भी देखी जा सकती है. कृष्णा की पूरी बॉडी के अलग-अलग पार्ट्स में कई सारे टैटू हैं जो उन्हें एक टैटू स्टार बनाते हैं. 

...इसलिए वायरल हो रही हैं जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा की PHOTOS, भाई को दे रहीं कड़ी टक्कर
कृष्णा श्रॉफ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स में टाइगर श्रॉफ का नाम तो उनकी डेब्यू के बाद फेमस हो गया है. वहीं टाइगर की बहन कृष्णा भी इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं. जैकी श्रॉफ की तरह ही कृष्णा का भी अपना ही स्वैग है. भाई की तरह फिटनेस फ्रीक कृष्णा श्रॉफ की दीवानगी टैटू की तरफ भी देखी जा सकती है. कृष्णा की पूरी बॉडी के अलग-अलग पार्ट्स में कई सारे टैटू हैं जो उन्हें एक टैटू स्टार बनाते हैं. 

कृष्णा श्रॉफ भले ही अपने भाई और पिता के पेशे में खास दिलचस्पी नहीं रखती हैं, लेकिन अगर बात टैटू की हो तो वह भी किसी स्टार से कम नहीं. कृष्णा ने अपनी कलाई पर जहां सितारों का टैटू बनवाया है, वहीं अपने हाथ पर गॉडमदर का टैटू बनवाया है.

टाइगर श्रॉफ ने आंख बंद कर किया Bottle Cap Challenge, सेलेब्स बोले- 'असली टाइगर...' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

summer fine 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

अपने भाई की तरह उनमें भी फिटनेस के प्रति दीवानगी है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं. 

कृष्णा ने कहा कि मुझे अपना जोन पसंद है और मुझे अपने दायरे में ही रहना पसंद है. मेरे पास दो दोस्त हैं, जिन्हें मैं करीब 20 साल से जानती हूं. बता दें कि कृष्णा को एक्टिंग में नहीं फिटनेस और स्पोट्र्स में दिलचस्पी है. 

इनपुट: आईएएनएस से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें