Video: Tiger Zinda Hai में बर्फ में भेड़ियों से होगी सलमान खान की दिल दहला देने वाली भिड़ंत
Advertisement

Video: Tiger Zinda Hai में बर्फ में भेड़ियों से होगी सलमान खान की दिल दहला देने वाली भिड़ंत

यश राज फिल्‍म्‍स ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस एक्‍शन सीक्‍वेंस का एक फोटो शेयर किया और इसके कुछ देर बात सलमान खान ने इस सीन का वीडियो शेयर किया है.

(फोटो साभार- @@yrf/Twitter)

नई दिल्ली: सलमान खान अक्‍सर अपनी फिल्‍मों में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखकर उनके फैन्‍स और भी दीवाने हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ दिलचस्‍प करते हुए आप सलमान खान को अपनी नई फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में देखने वाले हैं जिसकी एक झलक हम आपको दिखाएंगे. 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए तो दिखने ही वाले हैं लेकिन सलमान खान इस फिल्‍म में कुछ बेहद अनोखा एक्‍शन सीक्‍वेंस करते नजर आएंगे. फिल्‍म 'वक्त' में अक्षय कुमार जंगली कुत्तों से भिड़त नजर आए थे लेकिन अब सलमान खान उससे एक कदम आगे बढ़ते हुए अब भेड़ि‍यों से पंगा लेते नजर आएंगे.    

  1. सलमान की फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का जबरदस्‍त एक्‍शन सीक्‍वेंस
  2. बर्फ में भेड़‍ियों से भिड़ंत करते दिखेंग सलमान खान
  3. 22 दिसंबर को रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है'

यश राज फिल्‍म्‍स ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस एक्‍शन सीक्‍वेंस का एक फोटो शेयर किया और इसके कुछ देर बात सलमान खान ने इस सीन का वीडियो शेयर किया है. इस सीन में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में इन भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. यह सीन देखने में काफी रोमांचक लग रहा है. इस सीन को शेयर करते हुए मेकर्स ने यह भी लिखा है कि सिनेमाघरों में यह सीन और भी जबरदस्‍त दिखने वाला है. हालांकि इस जंग में इन भेड़ियों से सलमान जीत पाते हैं या नहीं यह तो फिल्‍म देखकर ही पता चलेगा. आप भी देखें यह दमदार सीन.

'टाइगर जिंदा है' को निर्देशक अली अब्बास जफर निर्देशित किया है और यह फिल्‍म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पांच साल बाद लौट रही है. यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news