close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अबुधाबी में 65 दिनों तक चलेगी 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग

अबुधाबी में अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग 65 दिनों तक चलेगी. इससे पहले फिल्म की शूटिंग मोरक्को और वियना में हुई थी. अबुधाबी में फिल्म की शूटिंग चार मई से शुरू होगी. 'स्टार वार्स' फिल्म का सेट बनाने वाले कर्मचारी ही अबुधाबी में 'टाइगर जिंदा है' की फिल्म का सेट तैयार कर रहे हैं.

अबुधाबी में 65 दिनों तक चलेगी 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग
'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

मुंबई: अबुधाबी में अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग 65 दिनों तक चलेगी. इससे पहले फिल्म की शूटिंग मोरक्को और वियना में हुई थी. अबुधाबी में फिल्म की शूटिंग चार मई से शुरू होगी. 'स्टार वार्स' फिल्म का सेट बनाने वाले कर्मचारी ही अबुधाबी में 'टाइगर जिंदा है' की फिल्म का सेट तैयार कर रहे हैं.

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. इसमें सलमान और कैटरीना कैफ को एक बार फिर साथ देखा जाएगा. 

एक बयान में सलमान ने कहा, "विभिन्न स्थलों के साथ अबुधाबी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए सबसे सही स्थान है. आशा है कि फिल्म की पूरी टीम शूटिंग का आनंद लेगी." कैटरीना का मानना है कि अबुधाबी का फिल्म की कहानी से सही तालमेल बैठता है. 

उन्होंने कहा, "मैं ऐसे दर्शनीय स्थलों में शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हूं." इस फिल्म के लिए अबुधाबी में सेट के डिजाइन को 'एक्रोपोलिस डीएमजी' के रजनीश हेदाओ ने तैयार किया है, जिसका निर्माण 150 से भी अधिक कर्मचारी करेंगे. 

फिल्म के निर्देशक जफर ने कहा, "हमने सभी जरूरी चीजों को ध्यान में रखा है और सेट के निर्माण में हमें यहां जिस प्रकार का समर्थन मिला है, वह अद्वितीय है. कुछ शानदार स्थलों ने अबुधाबी में फिल्म की शूटिंग को और भी खास बना दिया है."