तैयार रहिए, कल होने जा रहा है 'टाइगर' का 'स्वैग से स्वागत', देखें TEASER

फिल्म के इस गाने का नाम 'स्वैग से स्वागत' है. इस गाने को रिलीज करने से पहले फिल्म के इस गाने की कुछ फोटोज को शेयर किया गया था.

तैयार रहिए, कल होने जा रहा है 'टाइगर' का 'स्वैग से स्वागत', देखें TEASER
21 नवंबर को रिलीज किया जाएगा गाना. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर सलमान और कैटरीना के फैन्स काफी उत्साहित हैं और कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के बाद फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्साह और भी बढ़ गया है. इस फिल्म के किसी भी गाने को अभी तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन 21 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया जाएगा. 

फिल्म के इस गाने का नाम 'स्वैग से स्वागत' है. इस गाने को रिलीज करने से पहले फिल्म के इस गाने की कुछ फोटोज को शेयर किया गया था. इन पिक्स को लोगों ने काफी पसंद किया और अब फिल्म के गाने का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब गाना रिलीज करने से पहले इस गाने के टीजर को 'टाइगर जिंदा है' के ट्विटल हैंडल पर शेयर किया गया है. 

यह टीजर आपको पूरा गाना तो नहीं लेकिन उसकी एक झलक जरूर दिखा रहा है. बता दें, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को 5 अलग-अलग देशों में शूट किया गया है और हर लोकेशन में फिल्म की कहानी के हिसाब से अहम पड़ाव है. आस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत में फिल्माई गई यह फिल्म कबीर खान की 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.