close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

TikTok स्टार ने मारी एक्टर धर्मेंद्र की फिल्म में एंट्री, सोशल मीडिया पर Video Viral

. एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सीनियर एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. बता दें कि एकता जैन जल्द ही धर्मेंद्र के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'खली बली' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

TikTok स्टार ने मारी एक्टर धर्मेंद्र की फिल्म में एंट्री, सोशल मीडिया पर Video Viral
एक्टर धर्मेंद्र के साथ एकता जैन (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के कई ऐप ऐसे हैं जो टैलेंटेड लोगों को प्लेटफॉर्म दे रहे हैं. इसी बीच टिक टॉक वीडियोज की स्टार एक्ट्रेस एकता जैन को भी ऐप का काफी फायदा मिला है. एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सीनियर एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. बता दें कि एकता जैन जल्द ही धर्मेंद्र के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'खली बली' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इतना ही नहीं एकता एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एंकर, कोरियोग्राफर और डबिंग आर्टिस्ट भी हैं. 

एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक्टर धर्मेंद्र के साथ नजर आ रही हैं. एकता ने लिखा कि सीनियर एक्टर धर्मेंद्र से फिर से मुलाकात हुई है और उनसे मिलना हमेशा एक ऊर्जा से भर देता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meeting Dharamji again.. its always the Pleasure. #dharmendra #shayariquotes #amazing #feelings #happy #moments

A post shared by Ekta Jain (@ekujain11) on

बता दें कि टिकटॉक स्टार एकता ने हिंदी, हिंग्लिश और संस्कृत में कई टीवी सीरियल और हिंदी फिल्मों में काम किया है. टिकटॉक ऐप पर काफी लोकप्रिय एकता के चार लाख फॉलोअर्स हैं. फिल्म 'खली बली' के लेखक और निर्देशक मनोज शर्मा हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई और लखनऊ में होगी. फिल्म में धमेंद्र, मधु सिंह, कायनात अरोड़ा, रजनीश दुग्गल, रोहन मेहरा, विजय राज, राजपाल यादव, हेमंत पांडे, असरानी, यासमीन खान और एकता जैन अभिनय करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें