टीना दत्ता ने को-एक्टर पर लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, अब बोलीं- 'खत्म हुए मतभेद'

'उतरन' शो से प्रसिद्ध हुई टीना ने एक बयान में कहा कि मोहित और मैंने मतभेदों को सुलझा लिया है.

टीना दत्ता ने को-एक्टर पर लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, अब बोलीं- 'खत्म हुए मतभेद'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : शो 'डायन' के अपने सह-कलाकार मोहित मलहोत्रा पर शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता का कहना है कि उनके बीच अब मतभेद समाप्त हो गए हैं. 'उतरन' शो से प्रसिद्ध हुई टीना ने एक बयान में कहा कि मोहित और मैंने मतभेदों को सुलझा लिया है. हम नई शुरुआत करने का फैसला किया है.  मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. हमारी ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री शो के लिए काम करती है और हम शो की बेहतरी के लिए पेशेवर माहौल बनाए रखना चाहते हैं. 

टीना दत्ता ने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे दर्शक शो (डायन) को पसंद करते हैं और मैं आश्वस्त हूं कि इस नई शुरुआत को सभी सराहेंगे और कोई अटकलें नहीं लगेंगी. 

एक्ट्रेस टीना दत्ता हो चुकी हैं डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार, बोलीं- 'दोस्तों के सामने पीटता था बॉयफ्रेंड'

टीना ने इससे पहले दावा किया था कि मोहित को निर्माताओं ने अपना बर्ताव सुधारने के लिए चेतावनी दी है. शो 'डायन' एक अलौकिक ड्रामा सीरिज है, जिसे बालाजी टेलीफिल्मस के बैनर तले एकता कपूर ने बनाया है. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.