close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'पल पल दिल के पास' का टाइटल ट्रैक रिलीज, पहली ही फिल्म में सनी देओल के बेटे ने किया LIPLOCK

फिल्म के गाने को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. गाने को अरिजीत ने आवाज दी है और इसे जी म्यूजिक कंपनी ने बनाया है. 

'पल पल दिल के पास' का टाइटल ट्रैक रिलीज, पहली ही फिल्म में सनी देओल के बेटे ने किया LIPLOCK
करण देओल और सहर बाम्बा (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी की एंट्री हो गई है. सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म् जल्द ही रिलीज होने जा रही है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. इसके बाद फिल्म का पहला गाना भी आउट हो चुका है. अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक और रोमांटिक सॉन्ग 'पल पल दिल के पास' यूट्यूब पर छाया हुआ है. फिल्म के इस गाने में करण देओल और सहर बाम्बा दोनों ही प्यार में पागल प्रेमी नजर आ रहे हैं. 

फिल्म के गाने को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. गाने को अरिजीत ने आवाज दी है और इसे जी म्यूजिक कंपनी ने बनाया है. इस गाने में करण को देखकर आपको सनी देओल की याद आ जाएगी. पहली ही फिल्म में करण देओल ने फिल्म मेें एक्ट्रेस सहर के साथ लिपलॉक सीन किया है.  

Video: रिलीज हुआ धर्मेंद्र के पोते की फिल्म का टीजर, करण को देखकर याद आएंगे 'बेताब' के सनी देओल

बता दें कि 20 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म के टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें रोमांस के साथ ही एडवेंचर और एक्शन का भी तगड़ा डोज शामिल किया गया है. करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले हैं. बीते काफी समय से करण देओल अपनी इस डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है. इस फिल्म का नाम साल 1973 में आई धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैकमेल' के मशहूर गीत 'पल-पल दिल के पास, तुम रहती हो....' से प्रेरित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें