लंदन के पार्क में करिश्मा कपूर ने फैमली के साथ मनाया Birthday, देखे Photos
Advertisement

लंदन के पार्क में करिश्मा कपूर ने फैमली के साथ मनाया Birthday, देखे Photos

तस्वीरों में पूरी फैमली लंदन के एक पार्क में नजर आ रही है. करिश्मा कपूर छोटे नवाब तैमुर के साथ भी खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

लंदन के पार्क में फैमली के साथ मस्ती करती बर्थडे गर्ल करिश्मा बहुत स्टनिंग लग करी हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपना 44वां जन्मदिन लंदन में अपनी फैमली के साथ मनाया. करिश्मा के इस स्पेशल दिन पर उनकी पूरी फैमली साथ नजर आयी. बता दें कि करिश्मा पिछले दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहीं थीं. लेकिन कपूर खानदान की लोलो के जन्मदिन पर लंदन में सैफ, करीना, तैमूर के साथ करिश्मा के बच्चे समायरा और कियान, मां बबीता और पापा रणधीर कपूर भी नजर आए. बर्थडे की तस्वीरें बर्थडे क्वीन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

तस्वीरों में पूरी फैमली लंदन के एक पार्क में नजर आ रही है. करिश्मा कपूर छोटे नवाब तैमुर के साथ भी खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. करिश्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इससे कुछ दिन पहले भी सोनम के बर्थडे पर करीना कपूर और सैफ अली खान लंदन में थे और सोनम का बर्थडे साथ में सेलिब्रेट किया था. लंदन के पार्क में फैमली के साथ मस्ती करती बर्थडे गर्ल करिश्मा बहुत स्टनिंग लग करी हैं. 

 

Picnic in the park family love familytime papa missed you simplepleasures thebest londondiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

 

Picnic in the parkfamily love familytime papa missed you simplepleasures thebest #londondiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा 'कपूर खानदान' की पहली महिला थीं जिन्होंने फिल्मों में काम किया था. हालांकि उनकी मां बबिता और चाची नीतू कपूर ने भी फिल्मों में काम किया था लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. करिश्मा के फिल्मों में काम करने को लेकर उनकी मां बबिता और पिता रणधीर कपूर अलग हो गए थे. लेकिन दोनों ने तलाक नहीं लिया और बाद में एक साथ रहने लगे. फिल्म 'दिल तो पागल है' के लिए करिश्मा को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं 'राजा हिंदुस्तानी', 'फिजा' और 'जुबैदा' के लिए करिश्मा को फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिले. 

साल 2003 में संजय कपूर से शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था. लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया.  2012 में करिश्मा ने विक्रम भट्ट की फिल्म 'डेंजरस इश्क' से फिल्मों में भी वापसी की लेकिन फिल्म नहीं चली. करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं. फिल्मों में नजर न आने के बावजूद करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आजकल कथित तौर पर बिजनसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं.

 

Trending news