‘दम लगा के हैशा’ फिल्म की अभिनेत्री ने कहा, 'उम्र के हिसाब से कपड़े पहनती हैं आज की नायिकाएं'

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा है कि वह इस बात से खुश हैं कि मौजूदा दौर की अदाकाराएं अपनी निजी स्टाइल के मुताबिक कपड़े पहनती हैं और सार्वजनिक तौर पर पारंपरिक पहनावे पर निर्भर नहीं करतीं। ‘दम लगा के हैशा’ फिल्म की अभिनेत्री का मानना है कि अब अभिनेत्रियां वे कपड़ने पहनती हैं जिसमें वह सहज महसूस करती हैं।

‘दम लगा के हैशा’ फिल्म की अभिनेत्री ने कहा, 'उम्र के हिसाब से कपड़े पहनती हैं आज की नायिकाएं'

नयी दिल्ली: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा है कि वह इस बात से खुश हैं कि मौजूदा दौर की अदाकाराएं अपनी निजी स्टाइल के मुताबिक कपड़े पहनती हैं और सार्वजनिक तौर पर पारंपरिक पहनावे पर निर्भर नहीं करतीं। ‘दम लगा के हैशा’ फिल्म की अभिनेत्री का मानना है कि अब अभिनेत्रियां वे कपड़ने पहनती हैं जिसमें वह सहज महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, ‘अभिनेत्रियों ने अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनना शुरू कर दिया है। आज के दौर में आपके पास कई विकल्प हैं। चीजें वैश्विक हो चुकी हैं। हम अंतरराष्ट्रीय डिजाइनरों के कपड़े पहनते हैं। आप यह नहीं देखेंगे कि अभिनेत्रियां पुरस्कार समारोहों और रेड कारपेट पर सिर्फ साड़ी और अनारकली पहनती हैं।’ भूमि का यह भी कहना है कि अभिनेत्रियां सड़कों पर खरीददारी करना और सस्ते ब्रांड को भी पसंद करती हैं।