'टॉयलेट...' ने कमाए 83 करोड़, तो अक्षय ने रणवीर के साथ किया मस्‍तीभरा डांस
Advertisement

'टॉयलेट...' ने कमाए 83 करोड़, तो अक्षय ने रणवीर के साथ किया मस्‍तीभरा डांस

फ़िल्म ने पांच दिन में 83.45 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इस शानदार शुरुआत अक्षय बेहद ख़ुश हैं, जिसका अंदाज़ा आपको इस वीडियो से हो जाएगा, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ इस कामयाबी का जश्न मना रहे हैं, वो भी टॉयलेट के बाहर।

अक्षय फ‍िल्‍म की कामयाबी का जश्‍न मना रहे हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई : बॉक्स ऑफ़िस के आंकड़े बता रहे हैं कि अक्षय कुमार की फ़िल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' दर्शकों को पसंद आ रही है. फ़िल्म ने पांच दिन में 83.45 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इस शानदार शुरुआत अक्षय बेहद ख़ुश हैं, जिसका अंदाज़ा आपको इस वीडियो से हो जाएगा, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ इस कामयाबी का जश्न मना रहे हैं, वो भी टॉयलेट के बाहर.

 

Pressure se mukt ho - Toilet dekho, Halke ho jao! #shitguys @akshaykumar #ToiletEkPremKatha

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने अक्षय के साथ वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है. अक्षय रणवीर से कहते हैं- ''टॉयलेट की ओपनिंग लग गई'', और फिर दोनों ऐसा डांस करते हैं कि आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी. रणवीर ने इस वीडियो को साझा करने के साथ लिखा है- ''प्रेशर से मुक्त हो, अपना मनोरंजन टॉयलेट से करो.'' अक्षय ने भी वीडियो शेयर करके लिखा है- ''टॉयलेट की ओपनिंग लग गई. सबका शुक्रिया और हम अपनी ख़ुशी रोक नहीं सके.''

अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना ने फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि बॉक्स ऑफ़िस को भी कब्ज़ से छुटकारे के लिए इस टॉयलेट की ज़रूरत थी. हिट हिट हुर्रे.  ट्विकंल के इस कमेंट को शाहरुख खान और सलमान खान पर ताने के रूप में भी देखा जा रहा है.

इस साल अभी तक ये दोनों सुपरस्टार्स बॉक्स ऑफ़िस पर फेल रहे हैं. सलमान की 'ट्यूबलाइट' तो शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल' फलॉप रही हैं. सलमान ने तो डिस्ट्रिब्यूटर्स और एग्ज़िबिटर्स को नुक़सान से बचाने के लिए 32 करोड़ रुपए पे-बैक भी किए हैं. वहीं, अक्षय कुमार की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' बड़ी हिट की तरफ बढ़ रही है. 

Trending news