सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होंगे कमल हासन! फैंस बोले- 'Get well soon'

सर्जरी के लिए कमल हासन को 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा...

सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होंगे कमल हासन! फैंस बोले- 'Get well soon'

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपस्टार कमल हासन ने कुछ ही दिन पहले भारतीय सिनेमा में अपने 60 साल पूरे किए हैं. उनके चाहने वालों को हर पल उनकी खैरियत की फ्रिक लगी रहती है. ऐसे में अचानक खबर सामने आई कि कमल हासन शुक्रवार की सुबह यानी 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं मांगने का सिलसिला शुरु हो गया है. 

हालांकि कमल हासन की सर्जरी को लेकर आप भी घबराइए मत. क्योंकि यह सर्जरी उनके एक पुराने एक्सीडेंट के बाद के इलाज की प्रक्रिया का हिस्सा है. कमल हासन की राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है. मक्कल निधि मय्यम ने बताया कि कमल हासन 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती होंगे. 

बता दें कि साल 2016 में कमल हासन का बड़ा एक्सीडेंट हुआ था. इस एक्सीडेंट में उनके दोनों पैरों में गंभीर चोट आई थी. जिसके चलते कमल हासन लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. इलाज के दौरान कमल हासन के दोनों पैरों की सर्जरी हुई थी. साढ़े तीन साल के बाद कमल हासन इंप्लांट को रिमूव करवाने जा रहे हैं. 

कमल हासन की 'इंडियन 2' के दो नए पोस्टर आए सामने, आज से शुरू होगी शूटिंग

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म साल 1996 में आई फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है. इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें