Entertainment News (29 मई): माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

अक्षय कुमार (Akshay kaumar) ने एक ब्रांड के लोगो को लॉन्च करते समय यह बातें शेयर कीं.

Entertainment News (29 मई): माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हाल ही में अपना डेब्यू सिंगल 'कैंडल' फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रिलीज करने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) नेने भी मानती हैं कि डिजिटल स्पेस में काफी संभावनाएं हैं और इसकी पहुंच बहुत दूर तक है. वही गुरुवार रात अक्षय कुमार (Akshay kaumar) ने एक ब्रांड के लोगो को लॉन्च करते समय यह बातें शेयर कीं. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हजारों की संख्या में टिड्ढी नजर आ रहे हैं.  वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है. पढ़ें TOP 5 खबरें

टिड्डियों के आतंक से Dharmendra ने किया आगाह, Video शेयर कर कही ये बात
अब धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हजारों की संख्या में टिड्ढी नजर आ रहे हैं.  वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है. वो लिखते हैं- सावधान रहिए, जब हम दसवी क्लास में थे, हमे बुला इन्हें मरवाया जाता था. आप ध्यान रखिए. (पढ़ें पूरी खबर)

इस Lockdown में Akshay Kumar सुन रहे हैं नई स्क्रिप्ट्स, फैंस को मिल सकता है सरप्राइज
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लॉकडाउन के दिनों में कुछ ऐसा कर रहे हैं कि इस कोरोना काल के बाद उनके फैंस को सरप्राइज के लिए तैयार रहना चाहिए. सुपरस्टार ने यह राज बीती रात एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खोला है. गुरुवार रात अक्षय कुमार ने एक ब्रांड के लोगो को लॉन्च करते समय यह बातें शेयर कीं. (पढ़ें पुरी खबर)

OTT के बढ़ने से Madhuri Dixit को नहीं कोई डर, बोलीं- 'सिनेमा हॉल का जादू बरकरार रहेगा'
हाल ही में अपना डेब्यू सिंगल 'कैंडल' फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रिलीज करने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित नेने भी मानती हैं कि डिजिटल स्पेस में काफी संभावनाएं हैं और इसकी पहुंच बहुत दूर तक है. हमारे सहयोगी अंग्रेजी चैनल WION से खास बातचीत में उन्होंने कहा, "डिजिटल पर मौजूद कंटेट के पास ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंचने की ताकत है और ये बहुत अच्छी बात है." (पढ़ें पुरी खबर)

इस जगह के लोगों ने Sonu Sood का खास अंदाज में किया शुक्रिया अदा
हाल ही में बिहार के छपरा जिले से लोगों ने सोनू सूद को एक अलग तरीके से मदद करने के लिए धन्यवाद कहा. इन लोगों ने रेत पर सोनू सूद की तस्वीर बना दी. जिस पर लिखा - रियल हीरो. इस तस्वीर को देखकर  सोनू सूद ने भी इस तस्वीर पर उन सभी लोगों का आभार प्रकट किया है. (पढ़ें पुरी खबर)

ससुर के निधन पर पति के साथ मुंबई से गाजियाबाद के लिए रवाना हुईं Shefali Jariwala
 'कांटा लगा' गाना से जमकर सुर्खियां बटोरने वाली शेफाली जरीवाला ने मुंबई एयरपोर्ट से अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो हेलमेट और मास्क लगाए नजर आ रही हैं. दरअसल शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन हो गया है जिसके चलते वो पति पराग त्यागी के साथ गाजियाबाद के लिए रवाना हो गई हैं. (पढ़ें पुरी खबर)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.