Top 5 Indian Horror Web Series: आपके रोंगटे खड़े कर देंगी ये 5 हॉरर वेब सीरीज, डर तो लगेगा मगर होगा एंटरटेनमेंट पूरा
Advertisement

Top 5 Indian Horror Web Series: आपके रोंगटे खड़े कर देंगी ये 5 हॉरर वेब सीरीज, डर तो लगेगा मगर होगा एंटरटेनमेंट पूरा

Best Horror Web Series: ज्यादातर लोगों को हॉरर फिल्में पसंद आती हैं. हालांकि, अब कुछ ही हॉरर फिल्में अच्छी बनती हैं. वहीं,आज हम आपके लिए टॉप 5 हॉरर वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

 

horror

Top 5 Indian Horror Web Series: ओटीटी पर लोगों के लिए एंटरटेनमेंट की भरमार होती है. आज वेब सीरीज का जमाना है, जहां लोगों को भरपूर इमोशन, रोमांस, एक्शन और ड्रामा देखने को मिलता है. वहीं, जब बात आती है हॉरर वेब सीरीज की तो इसके लिए भी दर्शकों के पास कम ऑप्शन नहीं हैं. ऐसे में आज आपके लिए हम टॉप 5 इंडियन हॉरर वेब की लिस्ट लेकर आए हैं. जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

 

गहराइयां 

 ये हॉरर वेब सीरीज एक लड़की की 'रेयना कपूर' जो एक सर्जन है, उसकी कहानी है. इस किरदार को संजीदा शेख ने निभाया है. रेयना को उसके अतीत की कोई बात परेशान करती है. इस सीरीज में डर के साथ-साथ आपको भरपूर सस्पेंस भी मिलेगा. इस सीरीज के मेकर हैं विक्रम भट्ट, जिसे आप वूट सिलेक्ट पर देख सकते हैं.  

 

भ्रम

 

भ्रम एक साइको हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें कल्कि कोचलिन ने एक PTSD पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित लड़की का रोल निभाया है. कल्कि को हमेशा कोई लड़की दिखाई देती है. उसे पहले लगता था कि ये सिर्फ उसका वहम है, लेकिन आगे जाकर उसे पता चलता है कि वो लड़की 20 साल पहले ही मर चुकी है. इस सीरीज को आप जी 5 पर देख सकते हैं

 

टाइपराइटर

 

टाइपराइटर एक बेहतरीन हॉरर वेब सीरीज है. 5 एपिसोड की इस सीरीज में एक यंग दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जिनके पड़ोस में डरावना बंगला है. ट्विस्ट आखिर में देखने को मिलता है. अगर आप भी एक अच्छी हिंदी हॉरर वेब सीरीज की तलाश में हैं तो इसे जरूर देखें. 

 

घोल 

 

राधिका आप्टे स्टारर घोल एक शानदार इंडियन हॉरर वेब सीरीज है जिसकी शुरूआत एक अजीब कैदी से होती है. इसके बाद मिलिट्री वालों के साथ असामान्य घटनाएं घटनी शुरू हो जाती हैं. आपको बता दें कि इस सीरीज के सिर्फ तीन एपिसोड हैं, लेकिन वो सभी लोगों को डराने के लिए काफी हैं. 

 

परछाई 

 

अगर आप भी एक बेहतरीन हॉरर सीरीज देखना चाहते हैं तो अपनी लिस्ट में 'परछाई' को शामिल कर सकते हैं. ये सीरीज रस्किन बॉन्ड की हॉरर स्टोरीज पर बनी हुई है, जिसमें 12 शॉर्ट हॉरर स्टोरीज हैं. आप इसे घर बैठे ज़ी 5 पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- क्या सोनाक्षी सिन्हा को मिल गया सच्चा प्यार? इस एक्टर ने खुलेआम कहा- 'I Love You'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news