Entertainment News (28 मई): अजय देवगन से लेकर अमिताभ बच्चन तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

आयुष्मान खुराना ने घोषणा की कि वे चार महीने तक कोई काम नहीं करेंगे.

Entertainment News (28 मई): अजय देवगन से लेकर अमिताभ बच्चन तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने घोषणा की कि वे चार महीने तक कोई काम नहीं करेंगे. घर में रहेंगे, स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, खाना बनाएंगे और अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करेंगे. वही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लैपटॉप खराब हो गया है, जिसके कारण वह ब्लॉग नहीं लिख पा रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सभी से अपील की है कि वे मुंबई में स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी के निवासियों के लिए दान करें, जो शहर में कोरोनावायरस महामारी का केंद्र बना हुआ है. पढ़ें TOP 5 खबरें

Lockdown में इस बात को लेकर पछता रहे हैं Ayushmann Khurrana? जानिए पूरी बात
छह महीने पहले लगातार हिट पर हिट फिल्म देने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने घोषणा की कि वे चार महीने तक कोई काम नहीं करेंगे. घर में रहेंगे, स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, खाना बनाएंगे और अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करेंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

Big B का लैपटॉप खराब हुआ, ये काम न कर पाने के कारण फैंस से मांगी माफी
मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लैपटॉप खराब हो गया है, जिसके कारण वह ब्लॉग नहीं लिख पा रहे हैं. बिग बी ने बुधवार सुबह अपने ब्लॉग पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट न लिख पाने के लिए माफी मांगी है. (पढ़ें पूरी खबर)

Ajay Devgn ने धारावी के लिए लगाई मदद की गुहार, किया इमोशनल TWEET
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सभी से अपील की है कि वे मुंबई में स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी के निवासियों के लिए दान करें, जो शहर में कोरोनावायरस महामारी का केंद्र बना हुआ है. अजय देवगन ने खुद 700 परिवारों की जिम्मेदारी ली है. (पढ़ें पूरी खबर)

Chunky Pandey ने दी ऐसी सलाह कि बेटी Ananya Pandey हो गई नाराज, जानिए क्या थी पापा की राय
अनन्या पांडे (Ananya Pandey) दो फिल्मों 'स्टुडेंट ऑफ द इयर 2' और 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में काम कर चुकी हैं. अनन्या के बारे में कहा जाता है कि वो अपने काम को ले कर काफी सीरियस है. बचपन से एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखने वालीं अनन्या अस्सी और नब्बे के दशक के चर्चित अदाकार चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बड़ी बेटी है. (पढ़ें पूरी खबर)

मशहूर रियलटी शो की एक्‍ट्रेस की एक्‍सीडेंट में मौत, शोक में डूबी इंडस्‍ट्री
लोकप्रिय रियलिटी शो 'प्याते हुदगीर हल्‍ली लाइफ सीजन 4'  जीतकर मशहूर हुईं अभिनेत्री मेबिना माइकल की सड़क दुर्घटना में मृत्‍यु हो गई. मेबिना महज 22 साल की थीं. मंगलवार शाम को यह दुर्घटना तब हुई, जब वे अपने गृहनगर मेदिकेरी जा रही थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें