Entertainment News 14 August: सोनू सूद से लेकर रिया चक्रवर्ती तक, पढ़ें 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News 14 August: सोनू सूद से लेकर रिया चक्रवर्ती तक, पढ़ें 5 खबरें

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद करने के चलते पूरे देश में मसीहा के रूप में जमकर सराहा गया.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद करने के चलते पूरे देश में मसीहा के रूप में जमकर सराहा गया. वहीं बॉलीवुड के फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक है. तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. पढ़ें 5 खबरें

  1. 'बिग बॉस' को लेकर नागार्जुन और सलमान खान का दिखा अलग अंदाज
  2. साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के फैन ने की आत्महत्या
  3. Sonu Sood ने याद किए अपने स्ट्रगल वाले दिन

फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ICU में एडमिट, कोरोना से लड़ रहे जंग
बॉलीवुड के फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की हालत नाजुक है. तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया गया है. बीते दिनों एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. लेकिन अब उनकी हालत गंभीर होने की खबर सामने आई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Sonu Sood ने याद किए अपने स्ट्रगल वाले दिन, पुराने किस्से किए शेयर
अभिनेता सोनू सूद को महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद करने के चलते पूरे देश में मसीहा के रूप में जमकर सराहा गया. (पढ़ें पूरी खबर)

क्या रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय मांगने वाला सोशल मीडिया एकाउंट है फेक? जानिए सच
इंस्टाग्राम पर एक असत्यापित अकाउंट के माध्यम से पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार को निशाना बनाते हुए पोस्ट शेयर किया जा रहा है. यह अकाउंट दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए न्याय मांगने के लिए लड़ने का दावा करता है. (पढ़ें पूरी खबर)

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के फैन ने की आत्महत्या, मरने से पहले ये थी आखिरी इच्छा
एक और आत्महत्या का मामले सामने आया है. साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के फैन ने भी मौत को लगे लगा लिया है. थलपति विजय के इस फैन का नाम बाला है. इनकी मौत के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका सा मच गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

'बिग बॉस' को लेकर नागार्जुन और सलमान खान का दिखा अलग अंदाज, वायरल हुईं तस्वीरें
एक दशक से शो के होस्ट बनकर दिल जीत रहे सलमान खान की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 'बिग बॉस 14' के सेट की है. माना जा रहा है कि अभिनेता शो के लिए एक नई क्लिप की शूटिंग कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Trending news