रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया टोटल धमाल का पहला गाना, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow1493709

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया टोटल धमाल का पहला गाना, देखिए VIDEO

म्यूजिक, मस्ती और टोटल धमाल का जबरदस्त कमाल है ये गाना 'पैसा ये पैसा...'

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने जब मिलकर 'टोटल धमाल' करने की ठान ली हो तो फिर इन्हें कौन रोक सकता है. जहां पिछले दिनों फिल्म के ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाया तो वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'पैसा ये पैसा' रिलीज के साथ ही 'टोटल धमाल' कर गया है. यकीन मानिए इस कॉमेडी के म्यूजिक तड़के को सुनकर आप भी 'पैसा ये पैसा' करने से नहीं चूकेंगे.

धमाल सीरीज की तीसरी किश्त 'टोटल धमाल'  22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. लेकिन इसका गाना पहले ही आपकी जुबान और जहन पर कब्जा करने के लिए सामने आ चुका है. इस गाने के बोल हैं 'पैसा ये पैसा'. इस गाने का म्यूजिक जितना शानदार है फिल्म की हॉचपॉच स्टोरी का स्वाद चखाने के लिए इसका वीडियो भी उतना ही जबरदस्त बनाया गया है.  

fallback

इतना ही नहीं गाने में अजय देवगन संग मिलकर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने खूब धमाल मचाया है. इस फिल्म के जरिए 18 साल बाद अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित की जोड़ी वापसी कर रही है. इससे पहले दोनों आखिरी बार फिल्म पुकार में नजर आए थे. लेकिन इस गाने में इन तीनों के साथ साथ संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और अरशद वारसी भी जमकर धमाल कर रहे हैं. देखिए यह जोरदार वीडियो...

कहना गलत नहीं होगा कि तकरीबन दो मिनट का ये मजेदार गाना एंटरटेनमेंट का फुलटू डोज है. हालांकि यह गाना भी 1980 में आई सुपरहिट फिल्म 'कर्ज' के गाने को रिक्रिएट करके बनाया गया है. लेकिन किशोर दा की आवाज की मस्ती इस गाने में भी मेहसूस की जा सकती है. ऋषि कपूर के जोशीला डांस की कमी यहां माधुरी की अदाओं से पूरी हो रही हैं.  

इस गाने के बोल कुंवर जुनेजा ने लिखे हैं तो इसे आवाज दी है देव नेगी, सुब्रो गांगुली और अर्प‍िता चक्रबर्ती ने. हालांकि ओरिजनल गाने को आनंद बक्षी ने लिखा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news