मोहब्बत, नफरत और बदले का कॉम्बिनेशन है हेट स्टोरी 4 का Trailer
Advertisement

मोहब्बत, नफरत और बदले का कॉम्बिनेशन है हेट स्टोरी 4 का Trailer

फिल्म में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं और करण फोटोग्राफर की भूमिका में हैं. 

9 मार्च को रिलीज होगी हेट स्टोरी IV. (फोटो- टी-सीरीज/ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और करण वाही की फिल्म 'हेट स्टोरी IV' के ट्रेलर को कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में कई बोल्ड सीन्स नजर आने वाले हैं. फिल्म को विशाल पंडया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर में इसकी कहानी का भी पता चल गया है. इसके अलावा फिल्म के कुछ डायलॉग्स भी आपको पसंद आने वाले हैं. फिल्म में करण और उर्वशी के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी नजर आने वाली हैं और विवान भतेना भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. 

  1. 9 मार्च को रिलीज होगी फिल्म.
  2. लीड रोल में नजर आएंगी उर्वशी.
  3. पंजाबी एक्ट्रेस इहाना कर रही हैं डेब्यू.

बता दें, फिल्म में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं और करण फोटोग्राफर की भूमिका में हैं. करण और उर्वशी एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन विवान को भी उर्वशी से प्यार हो जाता है. इसके बाद दोनों भाइयों के बीच अपने प्यार को लेकर तकरार शुुरू होती है. बता दें, फिल्म में गुलशन ग्रोवर, करण वाही और विवान के पिता का किरदार निभा रहे हैं और ट्रेलर में एक सीन में वह कहते हैं कि, 'मेरा एक बेटा जिस लड़की से शादी करना चाहता है मेरे दूसरे बेटे ने उस लड़की के साथ पहले ही सुहागरात मना चुका है.'

बता दें, यह हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म है और 'हेट स्टोरी' की अब तक सभी फिल्में हिट रही हैं. इस फिल्म से पहले उर्वशी ग्रेट ग्रांड मस्ती में नजर आईं थीं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि हेट स्टोरी की बाकी सीरीज के सामने उसकी यह चौथी सीरीज बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है. यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news