close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Trailer: 'जुरासिक वर्ल्डः फॉलन किंगडम' में डायनोसॉर का खौफनाक अंदाज देख, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस फिल्म में आपको काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा और इस फिल्म को भारत में अमेरिका से दो हफ्ते पहले रिलीज किया जाएगा.

Trailer: 'जुरासिक वर्ल्डः फॉलन किंगडम' में डायनोसॉर का खौफनाक अंदाज देख, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर डायनोसॉर हमेशा ही खौफनाक रूप में लौटे हैं और बॉक्स ऑफिस पर हर बार हंगामा मचाने में कामयाब रहे हैं. एक बार फिर डायनोसॉर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इस बार यह पहले से भी ज्यादा खतरनाक हो गए हैं. 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है और ट्रेलर देख कर ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म में इस बार भी क्रिस प्रैट लीड भूमिका में नजर आएंगे. क्रिस ने जुरासिक वर्ल्ड में भी एक्शन में अपना हाथ आजमाया था. 

डायनोसॉर को बड़े पर्दे पर जिंदा करने का जिम्मा स्टीवन स्पिलबर्ग ने अपने सिर पर उठाया है और इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में आपको काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा और इस फिल्म को भारत में अमेरिका से दो हफ्ते पहले रिलीज किया जाएगा. दरअसल, अमेरिका में यह फिल्म 22 जून को रिलीज की जाएगी लेकिन भारत में इसे 8 जून को रिलीज किया जाएगा. यह जुरासिक सीरीज की पांचवी फिल्म है और फिल्म की शूटिंग इंगलैंड और हवाई में की गई है. 

इस फिल्म को जे.ए. बेयोना ने डायरेक्ट किया है. 'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' में जेफ गोल्डब्लम,  ब्राइस डलास हॉवर्ड, क्रिस प्रैट और इयान मैलकम लीड रोल में हैं. 'जुरासिक वर्ल्ड' के पहले पार्ट में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भी अहम किरदार में थे लेकिन फिल्म में वह खुद को नहीं बचा पाते और मारे जाते हैं. इस सीरीज की पहली फिल्म को कोलिन ट्रेवेरो ने डायरेक्ट किया था. जिसने दुनिया भर में 1.6 अरब डॉलर की कमाई की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें