इस तरह हाउसवाइफ से आरजे बनती हैं 'तुम्हारी सुलू', देखें ट्रेलर
Advertisement

इस तरह हाउसवाइफ से आरजे बनती हैं 'तुम्हारी सुलू', देखें ट्रेलर

वह आरजे बनने के लिए अपनी आवाज और बोलने का तरीका भी बदलती हैं

17 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी नई फिल्म 'तुम्हारी सुलू' से एक बार फिर आप सब के दिलों पर अपना जादू चलाने आ रही हैं. इस फिल्म में विद्या एक हाउस वाइफ की भूमिका निभा रही हैं, लेकिन वह कुछ काम करना चाहती हैं. हालांकि, वह यह तय नहीं कर पा रही कि वह किस तरह का काम करना चाहती हैं और वह अपने हाउसवाइफ की भूमिका में भी काफी नटखट स्वभाव की नजर आ रही हैं. ट्रेलर के मुताबिक वह कई बार रेडियो के प्रोग्राम में कई गिफ्ट्स जीतती हैं.

  1. विद्या की यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी.
  2. फिल्म में विद्या एक आरजे की भूमिका में दिखेंगी.
  3. फिल्म के ट्रेलर को कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है.

इस बार वह प्रेशर कुकर जीतती हैं और जब वह इसे लेने जाती हैं तो वह रेडियो जॉकी का पोस्टर लगा देखती हैं. इसके बाद वह वहां पर मौजूद मैडम उर्फ नेहा धूपिया से कहती हैं कि उन्हें आरजे बनना है और इस तरह से वह हाउसवाइफ से आरजे बनने का सफर शुरू करती हैं. वह आरजे बनने के लिए अपनी आवाज और बोलने का तरीका भी बदलती हैं . यहां देखें ट्रेलर-

ट्रेलर देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे होंगे. वैसे रोकेंगे भी कैसे फिल्म का ट्रेलर है ही इतना मजेदार और विद्या की एक्टिंग ने ट्रेलर में जान डाल दी. बता दें, फिल्म में आरजे मलिश्का भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं. पहले यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन 'पद्मावती' को 1 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है जिस वजह से इसकी रिलीज डेट को प्रीपोंड करते हुए 17 नवंबर को रिलीज किया जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news