फिल्म 'पटाखा' में दिखेगा हिंदुस्तान-पाकिस्तान कनेक्शन, 14 अगस्त को रिलीज होगा ट्रेलर
Advertisement

फिल्म 'पटाखा' में दिखेगा हिंदुस्तान-पाकिस्तान कनेक्शन, 14 अगस्त को रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म में दिखाया गया है, कि किस तरह दोनों बहनों की आपसी लड़ाई ,अनबन, मनमुटाव ,झगड़ा कलह होता है और किस तरह से दोनों बहने एक दूसरे के साथ होकर भी एक दूसरे से अलग-अलग नजर आती है. 

हिंदुस्तान-पाकिस्तान कनेक्शन के नाते इस फिल्म के ट्रेलर को 14 अगस्त को रिलीज होगा.

मुंबई : विशाल भारद्वाज की मोस्ट अवेटेड फिल्म पटाखा का ट्रेलर 14 अगस्त की रात को 12:00 बजे रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म की कहानी में दर्शकों को हिंदुस्तान-पाकिस्तान का कनेक्शन देखने को मिलेगा. भारत और पाकिस्तान के कनेक्शन के कारण ही इस फिल्म को 14 अगस्त के ट्रेलर को 14 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया गया है. 

यह फिल्म राजस्थान के एक गांव की दो बहनों की कहानी है. फिल्म में दिखाया गया है, कि किस तरह दोनों बहनों की आपसी लड़ाई ,अनबन, मनमुटाव ,झगड़ा कलह होता है और किस तरह से दोनों बहने एक दूसरे के साथ होकर भी एक दूसरे से अलग-अलग नजर आती है. फिल्म में दंगल फेम सान्या मल्होत्रा और टीवी की अदाकारा राधिका मदन फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ट्रेलर में सानिया मल्होत्रा बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी. हालांकि मिट्टी में धोबी पछाड़ और दंगल के कुछ अंश इस फिल्म में भी नजर आएंगे जो कि उन्हें सानिया की फिल्म दंगल की याद भी दिलाएंगे ,वही टीवी पर सास बहू किरदार करने वाली राधिका ट्रेलर में एक अलग ही छाप छोड़ जाएगी. 

fallback
इस फिल्म की कहानी कथाकार चरण सिंह पथिक की कहानी “दो बहनें” पर आधारित है.

फिल्म का कनेक्शन हिंदुस्तान पाकिस्तान से जोड़ने के पीछे विशाल भारद्वाज का कहना है कि क्योंकि हिंदुस्तान और पाकिस्तान एक ही मां के दो बच्चे हैं और आपस में उनकी नहीं बनती लड़ते-झगड़ते रहते हैं. उनकी फिल्म के दोनों किरदार भी कुछ इसी तरह है दोनों एक ही मां के बच्चे तो हैं लेकिन दोनों के बीच बनती नहीं हैं. 

फिल्म अंत में एक संदेश के साथ छोड़ जाती है कि हम रियल लाइफ में अपने पड़ोसी और अपने रिश्तेदार खुद नहीं चुन सकते, वह बन कर आते हैं और ना ही उन्हें हम बदल सकते हैं. सुनील ग्रोवर की किरदार फिल्म को काफी हंसी के पल लानेवाला है. फिल्म में सुनील ग्रोवर का बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है. वहीं, पापा की भूमिका निभा रहे विजय विजय राज भी किसी से कम नजर नहीं आएंगे. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें....

Trending news