VIDEO: 'सौगंध' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही Youtube पर मचा दिया धमाल

'सौगंध' के ट्रेलर में तीन गानों की झलक है. जिनमे दो गाने रोमांटिक मूड के है जबकि एक गाने में डांसिंग क्वीन संभावना सेठ भी नजर आने वाली हैं.

VIDEO: 'सौगंध' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही Youtube पर मचा दिया धमाल
'सौगंध' में सुपरस्‍टार निरहुआ और एक्‍ट्रेस मणि भट्टाचार्य की जोड़ी नजर आने वाली है.

नई दिल्‍ली: भोजपुरी के सुपरस्‍टार निरहुआ और एक्‍ट्रेस मणि भट्टाचार्य की फिल्‍म 'सौगंध' ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्‍म 2 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज होने जा रही है. पूर्वांचल टाकीज निर्मित इस भोजपुरी फिल्‍म के ट्रेलर में जबदरस्‍त एक्‍शन से लेकर धमाकेदार म्‍यूजिक तक सब नजर आ रहा है. ट्रेलर की शुरुआत में ही निरहुआ की दमदार डायलॉग के साथ एंट्री होती है. फिल्‍म का हीरो कहता नजर आ रहा है, 'जो अपनी बात का नहीं, वह अपने बाप का नहीं.'

वेब म्यूजिक कंपनी द्वारा अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया और अनुमान के अनुरूप रिलीज होते ही फिल्‍म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया. युवा निर्माता विकास कुमार और निर्देशक विशाल वर्मा ने बताया कि चार मिनट बीस सेकेंड के इस ट्रेलर को जल्द ही सिनेमा घरों में प्रदर्शित किया जाएगा. 'सौगंध' के ट्रेलर को देखकर फिल्‍म की भव्यता का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है. यह फिल्‍म उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन्‍स पर शूट की गई है. आप भी देखें सौगंध का यह धमाकेदार ट्रेलर.

'सौगंध' के ट्रेलर में तीन गानों की झलक है. जिनमे दो गाने रोमांटिक मूड के है जबकि एक गाने में डांसिंग क्वीन संभावना सेठ भी नजर आने वाली हैं. संभावना सेठ का यह गाना पारंपरिक धुनों पर आधारित है. पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्माता विकास कुमार व निर्देशक विशाल वर्मा की इस फिल्‍म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और मणि भट्टाचार्य के अलावा कनक पांडे , दीपक दिलदार, विनोद मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, उमा शंकर मिश्रा, जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. 'सौगंध' के गीतकार और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप जबकि लेखक राकेश ओझा हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.