close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के DANCE VIDEO पर कट्टरपंथियों ने लगा डाली क्लास, बोले- 'बेहूदा'

सोशल मीडिया पर हरदम इस्लाम से जुड़े मुद्दों का पक्ष लेने वालीं और भारत के खिलाफ बोलने वालीं बेबाक पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) अब खुद ही कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के DANCE VIDEO पर कट्टरपंथियों ने लगा डाली क्लास, बोले- 'बेहूदा'
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हरदम इस्लाम से जुड़े मुद्दों का पक्ष लेने वालीं और भारत के खिलाफ बोलने वालीं बेबाक पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) अब खुद ही कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं. महविश हयात (Mehwish Hayat) को उनके शेयर किए एक डांस वीडियो और उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. 

हाल ही में महविश (Mehwish Hayat) को पांच सर्वाधिक लोकप्रिय मुस्लिम महिलाओं में चुना गया था. उन्हें नार्वे में प्राइड ऑफ परफार्मेस अवार्ड से भी नवाजा गया था. इतना ही नहीं महविश हयात (Mehwish Hayat) को पाकिस्तान के नागरिक सम्मान तमगए-इम्तियाज का सम्मान भी दिया गया है. लेकिन अब पाकिस्तान की चहेती महविश (Mehwish Hayat) अपनी ड्रेस और डांस के कारण लोगों के निशाने पर हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो की बात करें तो इसमें महविश पिंक कलर की वेस्टर्न ड्रेस में डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस से सवाल किया, "क्या यह आपको हॉट लगा?'' बस फिर क्या था, लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी. 

एक यूजर ने लिखा, यह देखो, तमगए-इम्तियाज कैसे घूम रहा है. एक अन्य ने लिखा, क्या इससे अधिक बेहूदा कुछ और हो सकता है? इस तरह से आप पाकिस्तान की संस्कृति को फैलाएंगी? अब यह वीडियो काफी वायरल हो गया है. ट्विटर इंस्टग्राम सब जगह लोग इसे शेयर करके महविश के खिलाफ कई तरह की बातें लिख रहे हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप! बोलीं- 'चोर है बॉलीवुड'

बता दें कि अमेरिका के ह्यूस्टन में पाकिस्तानी कला जगत के एक अवार्ड फंक्शन में महविश और अहसन खान को परफॉर्म करना था. इसकी ही रिहर्सल का यह वीडियो महविश ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें