Aishwarya Abhishek Fight: क्या सही में हुआ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का झगड़ा? फोटो वायरल होते ही खबरों को मिली हवा
Advertisement

Aishwarya Abhishek Fight: क्या सही में हुआ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का झगड़ा? फोटो वायरल होते ही खबरों को मिली हवा

Aishwarya Rai Bachchan और अभिषेक बच्चन से जुड़ी ऐसी खबर आई है जिसे जानने के बाद फैंस का दिल टूट सकता है. इन दोनों की वायरल फोटो को देखकर झगड़े की अटकलें तेज हो गई हैं.

 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Fight: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. इस सेलिब्रेशन में अभिषेक ग्रे कलर का कोट पैंट पहने नजर आए तो वहीं ऐश्वर्या ब्लू कलर का सिल्वर वर्क का हैवी सूट पहने दिखीं. इन दोनों की तस्वीरें इस वजह से भी खूब वायरल हुईं क्योंकि ये दोनों सितारे लंबे वक्त बाद कैमरे में कैद हुए. इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन का सिंपल लुक फैंस को पसंद आया तो वहीं अभिषेक बच्चन भी काफी हैंडसम लगे. लेकिन जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुईं तो एक फोटो सामने आने के बाद इन दोनों के झगड़े की खबर आने लगी.

इस फोटो ने मचाया बवाल
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और काफी ज्यादा अच्छे लगे. इस दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें इन दोनों स्टार्स के चेहरे के एक्सप्रेशन और बॉडी लैग्वेज देखकर झगड़े की खबर आने लगीं. आप भी देखिए इस वायरल तस्वीर को...

 

fallback

 

एक दूसरे को दिखाए तेवर
वायरल फोटो में अभिषेक बच्चन की पीठ नजर आ रही हैं तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन का चेहरा साफ दिख रहा है. इस फोटो में अभिषेक बच्चन को देखकर यूजर्स को ऐसा लगा कि वो गुस्से में ऐश्वर्या से कुछ कह रहे हैं और ऐश्वर्या भी उन्हें गुस्से से देख रही हैं. इस फोटो के वायरल होते ही झगड़े की खबरें आने लगीं.

 

 

यजूर्स कर रहे कमेंट
इस फोटो को देखकर एक यूजर ने लिखा- 'लग रहा है कि सबकुछ ठीक नहीं है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'लगता है इनकी फाइट हुई.' एक और यूजर ने लिखा- 'इन दोनों को देखकर हमेशा लगता है कि ये दोनों खुश नहीं हैं.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'ऐसा चेहरा किसी से झगड़ा करने के बाद होता है.'

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news