जब 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के रामाधीर सिंह के पीछे पड़े दो पागल कलाकार!

गैंग्स ऑफ वासेपुर में रामाधीर सिंह का कैरेक्टर याद है आपको। एक्टर डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को इस किरदार का फैन बना दिया था। रामाधीर सिंह का डायलॉग - "बेटा तुमसे ना हो पाएगा" लोगों की जबान पर चढ़ गया था। एक्टिंग के अलावा तिग्मांशु को फिल्म डायरेक्शन में पुरानी महारत हासिल है। इरफान के साथ तिग्मांशु ने हासिल, चरस और पान सिंह तोमर जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं।

जब 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के रामाधीर सिंह के पीछे पड़े दो पागल कलाकार!

नई दिल्ली: गैंग्स ऑफ वासेपुर में रामाधीर सिंह का कैरेक्टर याद है आपको। एक्टर डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को इस किरदार का फैन बना दिया था। रामाधीर सिंह का डायलॉग - "बेटा तुमसे ना हो पाएगा" लोगों की जबान पर चढ़ गया था। एक्टिंग के अलावा तिग्मांशु को फिल्म डायरेक्शन में पुरानी महारत हासिल है। इरफान के साथ तिग्मांशु ने हासिल, चरस और पान सिंह तोमर जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं।

कहते हैं एक डायरेक्टर में कलाकारों को परखने वाली बड़ी तेज नजर होती है। लेकिन क्या हो अगर दो पागल कलाकार डायरेक्टर के पीछे ही पड़ जाएं। मुंबई में तिग्मांशू के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब किसी की सिफारिश लेकर दो कलाकार उनसे मिलने आए। पहले तो उन्होंने तिग्मांशू को अपनी फिल्मी कहानी सुनाई, बाद में वो खुद को ही फिल्म में लेने की जिद करने लगे। थोड़ी देर में ही पूरे ऑफिस में हंगामा सा हो गया। दरअसल ये सारा नाटक तिग्मांशू पर प्रैंक करने के लिए था, लेकिन तिगमांशू ने इसके बाद जो किया वो इस सारे प्रैंक पर भारी पड़ गया। आप भी देखिए ये वीडियो, जब बॉलीवुड के डायरेक्टर तिग्मांशू पर हुआ फिल्मी अंदाज में प्रैंक...

वीडियो सौजन्य: Prankbaaz