टीवी एक्टर पार्थ गिरफ्तार, मॉडल ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

छोटे परदे पर धारावाहिक 'कैसी ये यारियां' से मशहूर हुए अभिनेता पार्थ सम्थान को बांगुर नगर पुलिस ने एक मॉडल के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में गिरफ्तार किया है. अभिनेता पर पॉस्को एक्ट की धारा 7 और 8 के तहत ये कार्रवाई की गई है.

टीवी एक्टर पार्थ गिरफ्तार, मॉडल ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप
टीवी एक्टर पार्थ सम्थान पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार

नई दिल्ली : छोटे परदे पर धारावाहिक 'कैसी ये यारियां' से मशहूर हुए अभिनेता पार्थ सम्थान को बांगुर नगर पुलिस ने एक मॉडल के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में गिरफ्तार किया है. अभिनेता पर पॉस्को एक्ट की धारा 7 और 8 के तहत ये कार्रवाई की गई है.

पिछले महीने 20 साल की एक मॉडल ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में पार्थ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें मॉडल ने पार्थ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. बाद में मॉडल ने ये भी आरोप लगाया था कि उस पर शिकायत वापस लेने को दबाव बनाया जा रहा है,लेकिन वो कम्प्लेन वापस नहीं लेंगी.

मॉडल सुष्मिता चक्रवर्ती ने पार्थ पर एक पार्टी से लौटने के बाद बदसलूकी का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि पार्छ ने शराब के नशे में उनसे बदसलुकी की थी. बाद में वह माफी मांगने भी आए लेकिन वह सब एक नाटक था. इस घटना के बाद उन्हें कई लोगों के फोन आने लगे थे जो काफी शर्मनाक थे. सुनने में ये भी आया था कि पार्थ ने मॉडल पर एफआईआर वापस लेने का दबाव बनाया था.

पार्थ ने इसके खिलाफ मुंबई की दिंडोशी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.