Pooja Gor ने किया ब्वॉयफ्रेंड Raj Singh Arora से ब्रेकअप, लिखी इमोशनल पोस्ट
Advertisement

Pooja Gor ने किया ब्वॉयफ्रेंड Raj Singh Arora से ब्रेकअप, लिखी इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gor) ने आज अपने ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि करते हुए ये साफ कर दिया है पूजा और राज ने अपनी रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है. 

Pooja Gor ने किया ब्वॉयफ्रेंड Raj Singh Arora से ब्रेकअप, लिखी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. लंबे समय से कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि उनके लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड  राज सिंह अरोड़ा (Raj Singh Arora) से उनका ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब अब खुद पूजा गौर (Pooja Gor) ने इन खबरों पर मोहर लगा दी है. इस मामले पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. 

एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gor) ने आज अपने ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि करते हुए ये साफ कर दिया है पूजा और राज ने अपनी रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है. अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने साल 2020 में हुए कई सारे बदलावों की बात करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)

पूजा ने लिखा है, '2020 कई सारे बदलावों का साल रहा है. जो अच्छा है वो उतना अच्छा नहीं है. कई महीनों से मेरे और राज के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास देखने को मिल रहे हैं. कई मुश्किल फैसलों को प्रॉसेस करने में समय लगता है. इसलिए मैं इसके बारे में बात करने से पहले, कुछ समय लेना चाहती थी. राज और मैंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.'

इसके आगे पूजा ने लिखा है, 'चाहे जिंदगी हमें अलग रास्तों पर ले जाए लेकिन हम दोनों के बीच जो प्यार और सम्मान है, वो जिंदगी भर रहेगा. मैं हमेशा उसके लिए अच्छा ही चाहूंगी क्योंकि वो मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहा है. और मैं हमेशा उसकी आभारी रहूंगी. हम हमेशा दोस्त रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा. इस पर बात करने के लिए मुझे बहुत समय लेकर साहस जुटाना पड़ा है और अभी के लिए मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं. समझने और हमारी प्राइवेसी की इज्जत करने के लिए आपका शुक्रिया.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news