VIDEO: TV एक्टर प्रिंस नरूला ने दुल्हन युविका चौधरी को गिफ्ट की 2.65 करोड़ की कार

शादी की पूरी रस्मों के वीडियोज हो रहे हैं वायरल, बिग बॉस में हुई थी दोनों की मुलाकात 

VIDEO: TV एक्टर प्रिंस नरूला ने दुल्हन युविका चौधरी को गिफ्ट की 2.65 करोड़ की कार
फोटो साभारः इंस्टाग्राम @bollywoodcurrent_insta

नई दिल्ली. शादियों में कार का गिफ्ट देना हमारे देश में नार्मल सी बात है, लेकिन लड़की के घर से बड़ी सी कार दहेज में आना नार्मल है. अगर शादी में कोई दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए कार गिफ्ट करे तो बात थोड़ी अटपटी लगेगी न. वह भी कार कोई सस्ती नहीं BMW वह भी पूरे 2.65 करोड़ रुपए की कीमत की. चौंक गए न, हां जी यह सच है कि अपनी शादी के वीडियोज से फैंस की नजर में रियल लाइफ हीरो बने प्रिंस नरूला ने अपनी दुल्हन युविका चौधरी को यह सफेद लंबी से BMW i8 कार गिफ्ट की है. इसके बाद से ही कार की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

दामाद हो तो ऐसा
बुधवार को जब प्रिंस और युविका की पंजाबी रीति रिवाज से होने वाली शादी की शुरुआती रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो यह जोड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गया. क्योंकि दोनों का ड्रेसिंग स्टाइल और रस्मों को एंजॉय करना सभी का दिल जीत रहा था. इसके बाद शुक्रवार को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इनकी शादी की कई वीडियोज फैंस के सामने आए. जहां दोनों की बिंदास मस्ती और रोमांटिक अंदाज सभी का दिल जीतने में कामयाब रहा. वहीं प्रिंस नरूला का विदाई के समय अपनी सासु मां को रोते से चुक करने का वीडियो हर इंसान को इमोशनल कर गया. प्रिंस ने अपने इस अंदाज से सबको कहने पर मजबूर कर दिया, 'दामाद हो तो ऐसा'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

regrann

A post shared by Prince Yuvika Narulabhishek_princenarula on

 

21 अक्टूबर को है रिसेप्शन
कपल का वैडिंग रिसेप्शन 21 अक्टूबर को चंडीगढ़ में होने जा रहा है. प्रिंस और युविका की बुधवार को मेहंदी हुई थी, वहीं गुरुवार को संगीत सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी रखी गई थी.

VIDEO: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी में हुआ कुछ ऐसा धमाल, क्रेजी हो गए सारे मेहमान

ये थे खास मेहमान 
इस रॉयल वेडिंग में सुनील शेट्टी, तब्बू, क्रिकेटर इरफान पठान, सोहेल खान, नेहा धूपिया, गुरमीत चौधरी, देबीना बनर्जी, प्रियांक शर्मा, बेनाफशा सूनावाला, 'रोडीज' फेम रणविजय सिंह सहित कई सेलेब्स पहुंचे.
वहीं बिग बॉस में जोड़े के साथ रहे रणविजय सिंह, प्रियांक शर्मा, रश्मि देसाई, मोनिका बेदी, अनुषा डांडेकर के साथ करण कुंद्रा सहित कई सेलेब्स पहुंचे थे, खास बात ये थी कि 'बिग बॉस' प्रिंस के दुश्मन नजर आने वाले मंदाना करीमी, रोशेल राव और कीथ सिकेरा भी रस्मों में शामिल हुए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें