एक्‍ट्रेस को मिला CASTING COUCH का ऑफर, 'कॉम्‍प्रोमाइज करना होगा, डायरेक्‍टर की डिमांड है'

सुलग्‍ना चटर्जी को उनके एजेंट ने एक प्रोजेक्‍ट का ऑफर देते हुए कहा कि यह 'कॉम्‍प्रो (कॉम्‍प्रोमाइज) प्रोजेक्‍ट है' और उन्‍हें पूरा पैसा मिलने के बाद यह करना होगा.

एक्‍ट्रेस को मिला CASTING COUCH का ऑफर, 'कॉम्‍प्रोमाइज करना होगा, डायरेक्‍टर की डिमांड है'
(फोटो साभार- @suluclicks/Instagram)

नई दिल्‍ली: टीवी इंडस्‍ट्री हो या बॉलीवुड, कास्‍टिंग काउच एक ऐसी चीज है, जिसकी खबरें इन गलियारों से अक्‍सर आती रहती हैं. ऐसे में कास्टिंग काउच का ऑफर पाने वाली एक एक्‍ट्रेस ने अब इस पूरे मामले का खुसासा सोशल मीडिया पर ही कर दिया है. टीवी ऐक्ट्रेस सुलग्ना चटर्जी ने अपने साथ हुई ऐसी ही एक घटना का खुलासा सोशल मीडिया पर कर दिया है. सुलग्‍ना को मिले ऐसे ऑफर के मैसेज का स्‍क्रीन शॉर्ट लेकर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. बता दें कि सुलग्ना टीवी सीरियल 'सौभाग्यवती भव:' में नजर आ चुकी हैं.

दरअसल सुलग्‍ना चटर्जी को उनके एजेंट ने एक प्रोजेक्‍ट का ऑफर देते हुए कहा कि यह 'कॉम्‍प्रो (कॉम्‍प्रोमाइज) प्रोजेक्‍ट है' और उन्‍हें पूरा पैसा मिलने के बाद यह करना होगा. इस चैट में एजेंट ने यह भी साफ किया कि यह डायरेक्‍टर की डिमांड है. ऐसे में सुलग्‍ना ने मिले इस ऑफर को बड़े शांतिपूर्ण ढंग से रिजेक्ट कर दिया.

casting couch

सुलग्ना ने फोन पर मैसेज से हुई इस बातचीत का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. दरअसल कास्टिंग काउच ग्लैमर इंडस्ट्री का एक कड़वा सच है. कई जानी-मानी ऐक्ट्रेसेज इससे गुजरी हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम हुआ है जब किसी ऐक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच की सच्चाई को कबूला हो. सुलग्ना ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, 'इस तरह के ऑफर्स इतने कॉमन होते हैं कि फिर इनसे फर्क पड़ना बंद हो जाता है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें