close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा की रूपाली गर्ग टीवी इंड्रस्टी में कमा रहीं नाम, कई हिट शोज में कर चुकी हैं काम

हरियाणा की 19 साल की छोरी रूपाली गर्ग का नाम भी जुड़ गया है. टीवी के हिट शो 'ये हैं मोहब्बतें' में काम करके अपनी पहचान बनाने वाली रूपाली इन दिनों कई शोज में नजर आ रही हैं. 

हरियाणा की रूपाली गर्ग टीवी इंड्रस्टी में कमा रहीं नाम, कई हिट शोज में कर चुकी हैं काम
रूपाली गर्ग (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया में काम करने का सपना लेकर हर रोज ना जाने कितने ही लोग मुंबई में कदम रखते हैं. छोटा पर्दा कहलाने वाला टीवी भी घर-घर में अपनी पैठ बना चुका है. इस मीडियम ने इंडस्ट्री को कई टैलेंट दिए हैं तो वहीं कलाकारों को एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म. मॉडलिंग की दुनिया से भी कई एक्टर इस पर्दे के माध्यम से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं. इसी कड़ी में हरियाणा की 19 साल की छोरी रूपाली गर्ग का नाम भी जुड़ गया है. टीवी के हिट शो 'ये हैं मोहब्बतें' में काम करके अपनी पहचान बनाने वाली रूपाली इन दिनों कई शोज में नजर आ रही हैं. 

रूपाली ने हरियाणा के छोटे से गांव से निकलकर माया नगरी मुंबई में कदम रखा और अपने हौसलों को पंख देने के लिए जी जान से मेहनत भी की. रूपाली ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और अब वो टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं. 

TV एक्ट्रेस देबिना ने शेयर की बिकिनी फोटो, पति बोले- 'अब घर वापस आ जाओ'

बता दें कि मॉडलिंग के बाद टीवी रियलिटी शो के प्लेटफॉर्म ने रूपाली को छोटे पर्दे पर अपना हुनर दिखाने का मौका दिया. टीवी के हिट शोज 'ये हैं मोहब्बतें', 'बेपनाह प्यार', 'कसम तेरे प्यार की', 'काल भैरव' में रूपाली काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं रूपाली ने रणवीर सिंह की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में भी छोटा सा रोल अदा किया था.