टीवी एक्ट्रेस से होटल में रेप, Facebook से हुई थी आरोपी की फ्रेंडशिप
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस से होटल में रेप, Facebook से हुई थी आरोपी की फ्रेंडशिप

फेसबुक चैट के माध्यम से एक-दूसरे के नंबर लिए और इसके बाद दोनों के बीच लगातार वीडियो चैट हुई.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

जयपुर: मुंबई में रहने वाली एक टीवी एक्ट्रेस ने 25 साल के युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का आरोप है कि राजस्थान के नीमराना में एक होटल में उसने रेप किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

नीमराना पुलिस थाने के प्रभारी संजय पुनिया ने कहा कि इस मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने से बुधवार को एक 'जीरो एफआईआर' प्राप्त हुई. उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी को सम्मन भेजा जा चुका है और पीड़िता को आगे की जांच के लिए नीमराना आने के लिए कहा गया है. हालांकि, आरोपी और पीड़िता दोनों में से किसी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

पुनिया के मुताबिक, सोशल मीडिया के माध्यम से टेलीविजन एक्ट्रेस की दोस्ती कानपुर के युवक से हुई थी. उन्होंने फेसबुक चैट के माध्यम से एक-दूसरे के नंबर लिए और इसके बाद दोनों के बीच लगातार वीडियो चैट हुई.

दोनों ने घंटों चैटिग शुरू कर दी और फिर उन्होंने शादी का फैसला किया. हालांकि, युवक ने बातचीत आगे बढ़ाने के लिए मिलने को कहा. इसलिए, उन्होंने शाजापुर, लखनऊ, दिल्ली और नीमराना जैसे कुछ दिलचस्प स्थानों पर घूमने की योजना बनाई. दोनों साथ में घूमे. पीड़िता की बहन भी उनके साथ थी.

पुनिया ने कहा कि 22 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपनी उस यात्रा के दौरान भी शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए. आरोपी ने उन्हें कानपुर में अपने माता-पिता से भी मिलाया. हालांकि, मुंबई लौटने के बाद, जब एक्ट्रेस ने आरोपी को फोन किया, तो उसने शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद उसने सात सितंबर को ओशिवरा पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है.

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news