टीवी एक्ट्रेस चारू पति संग थाईलैंड में मना रही हैं हनीमून, Pool Photos वायरल
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस चारू पति संग थाईलैंड में मना रही हैं हनीमून, Pool Photos वायरल

राजीव और असोपा की हनीमून फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. बता दें कि इस सेलिब्रेटी कपल ने पहले कोर्टमैरिज की थी. गोवा में लैविस शादी करने के बाद चारू और राजीव दोनों थाईलैंड में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इनकी पूल फोटोज फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रही हैं. 

चारू असोपा पति संग राजीव सेन संग थाइलैंड में हनीमून मना रही हैं (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने पिछले दिनों एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से गोवा में शादी रचा ली है. दोनों की शादी की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शादी के बाद न्यूलीवेड जोड़ा थाईलैंड में हनीमून मना रहा है. राजीव और असोपा की हनीमून फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. बता दें कि इस सेलिब्रेटी कपल ने पहले कोर्टमैरिज की थी. राजीव और चारू की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें राजीव सफेद कुर्ता-पायजा और चारू लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटोज देखकर फैंस इनकी सादगी को पंसद कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने फैमिली फंक्शन में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग धूमधाम से की थी. 

गोवा में लैविस शादी करने के बाद चारू और राजीव दोनों थाईलैंड में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इनकी पूल फोटोज फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रही हैं. 

सुष्मिता सेन के भाई ने इस एक्ट्रेस के साथ की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी, देखें PHOTOS

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Serenity 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

बता दें कि चारू और राजीव एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. इन दोनो की सगाई की खबर खुद सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी थी. चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों का रिश्ता चल पड़ा. इसके बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं. राजीव सेन से पहले चारू असोपा की नीरज मालविया से सगाई हुई थी, लेकिन उनका ये रिश्ता नहीं चला और दोनों ने सगाई तोड़ दी. वहीं राजीव सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news