एक चिंता भरे मैसेज के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने किया पीएम मोदी को ट्वीट, कहा...
Advertisement

एक चिंता भरे मैसेज के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने किया पीएम मोदी को ट्वीट, कहा...

दिव्यांका ने पीएम मोदी के सामने अपनी बात रखते हुए लगातार दो ट्वीट किए. दिव्यांका ने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर पीएम मोदी से सख्त कानून बनाए जाने की मांग की है. अपने पहले ट्वीट में दिव्यांका ने कहा,

दिव्यांका त्रिपाठी ने पीएम मोदी को ट्वीट कर महिला सुरक्षा को लेकर जाहिर की चिंता (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर बहू और सबकी पसंदीदा इशी मां का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में पीएम मोदी को ट्वीट किया है. दरअसल, दिव्यांका ने यह ट्वीट लगातार देश में औरतों के साथ बढ़ रही रेप की घटनाओं और अत्याचारों को लेकर किया है. उन्होंने पीएम मोदी से महिला सुरक्षा को लेकर अपनी परेशानी व्यक्त की. 

दिव्यांका ने पीएम मोदी के सामने अपनी बात रखते हुए लगातार दो ट्वीट किए. दिव्यांका ने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर पीएम मोदी से सख्त कानून बनाए जाने की मांग की है. अपने पहले ट्वीट में दिव्यांका ने कहा, प्रिय नरेंद्र मोदी जी, स्वच्छता अभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए. घूरे में जी सकते हैं. इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं. 

अपने दूसरे ट्वीट में दिव्यांका ने  पीएम मोदी पर विश्वास जताते हुए उनसे विनती की कि वह महिलाओं से होते रेप को लेकर सख्त कानून बनाएंगे.

 बता दें, दिव्यांका के इन ट्वीट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने देश में महिलाओं के साथ बढ़ रही सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसी घटनाओं पर चिंता जताते हुए ये ट्वीट पीएम को किए हैं. हालांकि, इससे पहले भी दिव्यांका ने बेटियों की सुरक्षा को लेकर एक ट्वीट किया था. 

दिव्यांका के इस ट्वीट में एक डर और चिंता नजर आ रही है. हालांकि, अभी तक दिव्यांका के ट्वीट्स पर पीएम मोदी की ओर से कोई रिपलाई नहीं आया है.  

यह भी पढ़ें : सलीम-सुलेमान के 'मेरा देश ही धर्म' गाने की पीएम मोदी ने की प्रशंसा, कहा...

Trending news