शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिरीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को हुई ये बीमारी

गुरुवार दोपहर को मड आइलैंड में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वह अचानक बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया.

शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिरीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को हुई ये बीमारी
फोटो साभार : @gehana_vasisth

नई दिल्ली : टेलीविजन अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) की हालत स्थिर है. अस्पताल के अनुसार उनकी हालत में सुधार हो रहा है। ज्ञात हो कि बीते गुरुवार को उन्हें 'मधुमेह की गंभीर परेशानी' के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुंबई के मलाड वेस्ट एरिया में स्थित रक्षा मल्टीस्पेशियालिटी हॉस्पिटल, जहां गहना भर्ती है, उसके एमडी डॉ. प्रणव काबरा ने बताया, "उनके वाइटल और शरीर में कई जटिलताए थीं. कई परीक्षण के बाद उनके डायबिटिक केटो-एसिडोसिस से ग्रसित होने की जानकारी मिली, जो कि गहना के सिस्टम में एडवांस स्टेज पर जा पहुंचा था.

डायबिटिक केटो-एसिडोसिस एक ऐसी गंभीर समस्या है, जिसमें आपका शरीर उच्च स्तर पर ब्लड एसिड प्रोड्यूस करता है, जिसे केटोंस कहते हैं. अभिनेत्री कोमा में जाने से कुछ ही दूरी पर हैं. वहीं डॉक्टरों ने संवाददाताओं से रविवार शाम को कहा था कि उनकी इस स्थिति में हृदयाघात होने का डर सबसे अधिक है.

बता दें कि गुरुवार दोपहर को मड आइलैंड में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वह अचानक बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया.

ये वीडियो भी देखें