टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा अभिनय के साथ ले रहीं घर के कामकाज का आनंद
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा अभिनय के साथ ले रहीं घर के कामकाज का आनंद

'बालिका वधू' की अभिनेत्री ने कहा, "मैं अभिनय और घर के कामकाज दोनों का आनंद लेती हूं. मैं अभिनय, नृत्य, यात्रा और किताबें पढ़ने का भी आनंद लेती हूं." 

नेहा अभिनय, नृत्य, यात्रा और किताबें पढ़ने का भी आनंद लेती हैं (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेत्री नेहा मर्दा ने बताया कि उन्हें काम और परिवार दोनों के बीच संतुलन बनाए रखना पसंद है. उन्होंने कहा, "मैं घर के कामकाज का आनंद लेती हूं. लोगों का यह सोचना कि घर का काम केवल घर की गतिविधियों तक ही सीमित हैं, थोड़ा अजीब है. मेरा परिवार और निर्माता मुझे हमेशा अभिनेत्री और हाउसमेकर के रूप में सराहते हैं. परिवार की देखरेख करना, प्यार करना मेरे लिए सबसे अच्छी बात है और अगर मैं किसी परियोजना पर करार करती हूं तो इसके लिए समर्पित होना मेरी जिम्मेदारी है."

  1. मैं घर के कामकाज का आनंद लेती हूं.
  2. घर के कामकाज दोनों का आनंद लेती हूं.
  3. परिवार की देखरेख करना सबसे अच्छी बात है.

यह भी पढ़ें- 'पहरेदार पिया की' पर स्मृति ईरानी ने लिया एक्शन, शो पर मंडराए खतरे के बादल

'बालिका वधू' की अभिनेत्री ने कहा, "मैं अभिनय और घर के कामकाज दोनों का आनंद लेती हूं. मैं अभिनय, नृत्य, यात्रा और किताबें पढ़ने का भी आनंद लेती हूं." नेहा इससे पहले छोटे पर्दे पर 'डॉली अरमानों की' में नजर आई थीं. पर्दे पर वापसी के बारे में उन्होंने कहा, "मैं सशक्त भूमिकाओं के लिए उत्सुक हूं. मेरे प्रशंसकों को ज्यादा लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि मैं फिटनेस और त्वचा पर ध्यान दे रही हूं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news