close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: सपना चौधरी को मिल गई उनकी जोड़ीदार, 'तेरी आंख्या' पर किया जोरदार डांस

एंड टीवी के शो 'गुड़िया अपनी सब पर भारी' की एक्ट्रेस सारिका बहरोलिया ने सपना के हिट नंबर पर उनके साथ ऐसा डांस किया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Video: सपना चौधरी को मिल गई उनकी जोड़ीदार, 'तेरी आंख्या' पर किया जोरदार डांस
सपना चौधरी और टीवी एक्ट्रेस सारिका (फाइल फोटो: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने डांस से कामयाबी पाने वाली आर्टिस्ट सपना चौधरी अब फैशन शो से लेकर प्रमोशनंस तक का हिस्सा बनने लगी हैं. सपना चौधरी के ठुमकों का दीवाना सिर्फ हरियाणा ही नहीं पूरा देश हो चुका है. सपना जैसी कोई दूसरी डांसर शायद ही हो लेकिन उनकी ताल से ताल मिलाने वाली एक्ट्रेस जरूर मिल गई है. एंड टीवी के शो 'गुड़िया अपनी सब पर भारी' की एक्ट्रेस सारिका बहरोलिया ने सपना के हिट नंबर पर उनके साथ ऐसा डांस किया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सारिका के नए शो के प्रमोशन इवेंट पर पहुंची सपना चौधरी ने एक्ट्रेस के साथ मिलकर तेरी आंख्या का यो काजल' पर जोरदार डांस किया. सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फाइनली कोई मिल गया जो मेरी ताल से ताल मिला रहा है. 

सपना ने सारिका के साथ इस डांस वीडियो के अलावा के फनी वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे गुड़िया से कुछ सवाल पूछती हैं और फिर गुड़िया, सपना उन्हीं की बातों में उलझा देती है. 

Viral Video: 'मेहंदी रचनी' पर सपना चौधरी ने किया डांस, साथ में दुल्हन ने भी लगाए ठुमके

बता दें कि ग्लैमर इंडस्ट्री के बाद अब सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन करके अपने राजनैतिक करियर की शुरुआत की है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. इस बीच सपना लगातार अपने गानों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें