मुश्किल में है श्वेता तिवारी की दूसरी शादी, जानें क्या है वजह

श्वेता ने 2007 में अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लिया था और 2013 में उन्होंने अभिनव से शादी की थी. 

मुश्किल में है श्वेता तिवारी की दूसरी शादी, जानें क्या है वजह
श्वेता ने 2013 में अभिनव से शादी की थी. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार वह अपने करियर को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी दूसरी शादी मुश्किलों से गुजर रही है. श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली के एक करीबी दोस्त के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच सक्सेस और पति के करियर को लेकर मतभेद चल रहा है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों के बीच करियर को लेकर अक्सर लड़ाई होती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनव को श्वेता की सफलता से परेशानी है. हालांकि, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं श्वेता की सफलता को लेकर कभी असुरक्षित नहीं हुआ हूं. हम दोनों ही अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. 

 

Laughter is contagious 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बता दें, श्वेता ने 2007 में अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लिया था और 2013 में उन्होंने अभिनव से शादी की थी. श्वेता की एक 17 साल की बेटी है और 2016 में उन्होंने अभिनव के बेटे को जन्म दिया. तलाक लेने से पहले श्वेता ने राजा पर मार पीट का आरोप लगाया था. श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद वह 'परवरिश: कुछ खट्टी कुछ मीठी' और 'बेगूसराय' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें