close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीवी एंकर धीरज जुनेजा ने शुरू की ZEE TV के साथ शानदार पारी

इस लाइव गेम शो में सबसे कम और सबसे अनोखी बोली लागा कर लोगों ने न सिर्फ बड़े-बड़े इनाम ​​जीते, किसी ने 34 पैसे में स्कूटी जीता तो किसी ने 12 रुपये में कार, तो किसी ने 4 रुपये में 10ग्राम का सोने का सिक्का. 

टीवी एंकर धीरज जुनेजा ने शुरू की ZEE TV के साथ शानदार पारी
10 नवंबर को इस शो का आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा.

नई दिल्ली: जी टीवी का प्राइम टाइम शो 'लगाओ बोली' अब अपने आखिरी चरण पर आ गया है. 10 नवंबर को इस शो का आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा. इस लाइव गेम शो में सबसे कम और सबसे अनोखी बोली लागा कर लोगों ने न सिर्फ बड़े-बड़े इनाम ​​जीते, किसी ने 34 पैसे में स्कूटी जिता तो किसी ने 12 रुपये में कार, तो किसी ने 4 रुपये में 10ग्राम का सोने का सिक्का. 

इस शो से अपना जीईसी डेब्यू किया धीरज जुनेजा (Dheeraj Juneja) ने, जहां उन्होंने शो होस्ट किया टीवी के मंझे हुए कलाकर परितोष त्रिपाठी और अनीता हसनंदानी के साथ. इनाम के साथ-साथ इस शो में हंसी का डोज भी था. कई मशहूर हस्तियां भी इस शो का हिस्सा बने, जिनमें फराह खान, हरभजन सिंह और शिल्पा शेट्टी का नाम मुख्य रूप से शामिल है. इन सितारों के साथ धीरज ने जमकर मस्ती की, जो लोगों को बेहद पसंद आया. 

धीरज स्टार स्पोर्ट्स में क्रिकेट शो में एंकरिंग भी करते हैं. उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस का शो MITV होस्ट किया तो वहीं वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड भी गए. वर्ल्ड कप के बाद अगस्त से उन्होंने 'लगाओ बोली' का सफल शुरू कर दिया. बता दें, इस शो के निर्माता राज कुंद्रा, जिन्होंने धीरज को अपने इस शो में एंकरिंग का मौका दिया.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें