close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कुंडली भाग्‍य' की यह एक्‍ट्रेस तौलियां बांध कर कर रही थी 'पिया पिया', Viral हुआ Video

फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा (2000)' के सुपरहिट गाने 'पिया पिया ओ पिया पिया...' में रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा दो बेस्‍ट फ्रेंड्स के किरदार में नजर आई थीं.

'कुंडली भाग्‍य' की यह एक्‍ट्रेस तौलियां बांध कर कर रही थी 'पिया पिया', Viral हुआ Video
(फोटो साभार @sarya12/Instagram)

नई दिल्ली: जी टीवी के सुपरहिट शो 'कुंडली भाग्‍य' में प्रीता का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने इस शो के चलते तो अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार श्रद्धा के सीरियल का कोई सीन नहीं बल्कि उनक एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में श्रद्धा अपनी सहेलियों के साथ रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा का प्रसिद्ध टॉवल डांस करने की तैयारी कर रही हैं. लेकिन इस वीडियो के आखिर में श्रद्धा के साथ अजीब दुर्घटना हो जाती है.

श्रद्धा ने मंगलवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी दो सहेलियों के साथ टॉवल में दिख रही हैं. अपने मासूम से चहरे के लिए जानी जाने वाली श्रद्धा के इस वीडियो को सिर्फ 6 घंटे में 2.60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें तेजी से वायरल होते इस वीडियो को.

फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा (2000)' के सुपरहिट गाने 'पिया पिया ओ पिया पिया...' में रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा दो बेस्‍ट फ्रेंड्स के किरदार में नजर आई थीं. इस फिल्‍म में यह दोनों हीरोइनें तौलिया पहनकर डांस करती दिखीं थीं और उनका यह डांस उस समय जबरदस्‍त हिट हुआ था.

श्रद्धा सबसे पहले, 2005 में 'इंडिया बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' में एक कंटेस्‍टंट के रूप में नजर आई थीं. इसके बाद वह 'तुम्हारी पाखी (2013-14)', 'ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी (2015-16)', 'कसम तेरे प्यार की (2017)' जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं. वह राम गोपाल वर्मा की 'निशब्द (2007)' का हिस्सा रह चुकी हैं. इन दिनों वह 'कुंडली भाग्‍य' में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें