टीवी स्‍टार साक्षी तंवर के घर आई नन्‍हीं खुशी, बन गई हैं एक बेटी की मां
Advertisement

टीवी स्‍टार साक्षी तंवर के घर आई नन्‍हीं खुशी, बन गई हैं एक बेटी की मां

साक्षी का मानना है कि उनकी बेटी उन्‍हें देवी लक्ष्‍मी का वरदार है इसलिए उन्होंने इसका नाम दित्‍या रखा है. दित्‍या मां लक्ष्‍मी का एक नाम है, जिसका अर्थ होता है 'वह जो प्रार्थनाओं का जवाब दे'.

टीवी स्‍टार साक्षी तंवर के घर आई नन्‍हीं खुशी, बन गई हैं एक बेटी की मां

नई दिल्‍ली: इस दशहरा पर यूं तो देश भर में जश्‍न मनाया गया, लेकिन यह त्‍योहार प्रसिद्ध टीवी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस साक्षी तंवर के लिए कुछ ज्‍यादा ही खास रहा है. दरअसल इसी दिन साक्षी तंवर एक बेटी की मां बन गई हैं. जी हां, साक्षी ने एक बेटी को गोद लिया है, जिसका नाम उन्‍होंने दित्‍या रखा है. उन्‍होंने 8 महीने की बच्‍ची को गोद लिया है. बता दें कि बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स के सीरियल 'कहानी घर घर की' में अपने पार्वती भाभी के किरदार से साक्षी घर-घर में प्रसिद्ध हो गई थीं.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्‍यू में साक्षी ने कहा कि अपने परिवार और दोस्‍तों की मदद और दुआओं के बल पर उन्‍होंने एक बेटी को गोद लिया है. साक्षी अपने इस फैसले से इतनी खुश हैं कि इसे अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा और सही फैसला मान रही हैं. साक्षी का कहना है कि बेटी को गोद लेकर वह अपने आप को काफी भाग्‍यशाली समझ रही हैं और यह उनकी सारी दुआओं का ही परिणाम है.

fallback

फोटो साभार @KMSHETTYP/Twitter

साक्षी का मानना है कि उनकी बेटी उन्‍हें देवी लक्ष्‍मी का वरदार है इसलिए उन्होंने इसका नाम दित्‍या रखा है. दित्‍या मां लक्ष्‍मी का एक नाम है, जिसका अर्थ होता है 'वह जो प्रार्थनाओं का जवाब दे'. साक्षी आखिरी बार ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दंगल' में नजर आई थीं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने आमिर खान की पत्‍नी का किरदार निभाया था. इसके अलावा साक्षी की सालों से अटकी फिल्‍म 'मोहल्‍ला अस्‍सी' भी जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है, जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं.

fallback

टीवी की दुनिया में बात करें तो साक्षी 'कहानी घर-घर की' के बाद अपने दूसरे सीरियल 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' से सुपरहिट हो गई थीं. राम कपूर और साक्षी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news