Twinkle Khanna ने की सुपर स्टार पड़ोसी Hrithik Roshan की तारीफ, कहा- निभा रहे हैं अपना फर्ज

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने पड़ोसी और बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की तारीफ की है. उन्होंने तारीफ में क्या कुछ कहा, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...  

Twinkle Khanna ने की सुपर स्टार पड़ोसी Hrithik Roshan की तारीफ, कहा- निभा रहे हैं अपना फर्ज
ऋतिक रोशन और ट्विंकल खन्ना, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: कोरोना काल में लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसे में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी अपने पति अक्षय कुमार के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रही हैं. अब उन्होंने अपने पड़ोसी की खूब तारीफ की है. उनके ये पड़ोसी कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं. ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर के ऋतिक की तारीफ की है. 

ट्विंकल ने अपने स्पेशल पोस्ट में कही ये बात

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए किए गए स्पेशल पोस्ट में लिखा, 'हर चीज से ऊपर उठकर मेरा पड़ोसी लोगों की मदद कर रहा है. मेरा पड़ोसी इस कोरोना काल में कई तरह से लोगों की मदद कर रहा है. ऋतिक रोशन तारीफ के पात्र हैं.'

फैंस कर रहे तारीफ

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए किए गए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के इस पोस्ट पर लोग खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, ऋतिक रोशन और ट्विंकल खन्ना पड़ोसी हैं. कई मौके पर दोनों के परिवार साथ आते हैं और एन्जॉय करते हैं. अक्षय (Akshay Kumar) , ट्विंकल और ऋतिक तीनों ही कोरोना काल में आगे आकर लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं. 

 

पहले भी करते रहे हैं लोगों की मदद

बता दें, पिछले लॉकडाउन में भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ऋतिक (Hrithik Roshan)  ने लोगों की मदद की थी. दोनों का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों अपने घर की बाउंड्री वॉल पर खड़े होकर थाली बजा रहे थे. अक्षय कुमार ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया था. दोनों ही स्टार्स लगातार लोगो को कोरोना से बचाव के लिए भी जागरूक करते रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोलीं- मैंने देखा है सेक्सिज्म; जानें और क्या-क्या कहा  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.