Akshay Kumar की Raksha Bandhan को लेकर Twinkle Khanna ने दिया फैंस को ये जबरदस्त चैलेंज, फिल्म देखने के बाद ही हो सकता है पूरा!
Advertisement

Akshay Kumar की Raksha Bandhan को लेकर Twinkle Khanna ने दिया फैंस को ये जबरदस्त चैलेंज, फिल्म देखने के बाद ही हो सकता है पूरा!

Akshay Kumar Raksha Bandhan: ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार की रक्षा बंधन देख ली है और अपना रिव्यू भी दे दिया है लेकिन इसी के साथ ट्विंकल ने फैंस को एक जबरदस्त चैलेंज भी दिया है जिसे फिल्म देखने के बाद पूरा करना होगा.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Twinkle Khanna gave challenge to Fans for Raksha Bandhan: पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में दिन रात जुटे हुए हैं. देश के कई शहरो में अक्षय अपनी ऑन स्क्रीन बहनो के साथ घूम घूम कर फिल्म के लिए माहौल बना रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी हैं. 11 अगस्त राखी के त्यौहार पर भाई-बहन के प्यार से सजी रक्षाबंधन रिलीज हो रही है. हालांकि कुछ लोगों को फिल्म रिलीज से पहले ही इसे देखने का मौका मिला और इनमें अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी शामिल हैं. वहीं फिल्म देखने के बाद अब ट्विंकल ने फैंस और दर्शकों को फिल्म से जुड़ा एक खास चैलेंज भी दे दिया है. 

ट्विंकल ने देखी फिल्म, की तारीफ   
ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद उसका छोटा सा रिव्यू भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने बताया रक्षाबंधन के पहले पार्ट ने उन्हें हंसाया तो इंटरवल के बार उन्हें खूब रुलाया भी. ये फिल्म ऐसे इंडिया के बारे में है जो हमें लगता है कि है ही नहीं. लेकिन ऐसा नहीं है. इस फिल्म को देखकर काफी इमोशनल हो चुकीं ट्विंकल ने लगे हाथों फैंस को मजेदार चैलेंज भी दे डाला. 

वो चैलेंज जो भावनाओं से जुड़ा है,फीलिंग्स के जुड़ा है. ट्विंकल ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि कोई भी इस फिल्म को देखने के बाद खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाएगा. 

लाल सिंह चड्ढा से है रक्षा बंधन का मुकाबला
फिल्म इमोशन्स से भरपूर है लेकिन अक्षय कुमार के लिए ये राह इतनी आसान नहीं होने वाली है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर इसके साथ रिलीज हो रही है लाल सिंह चड्ढा भी. आमिर खान की इस फिल्म को लेकर भी काफी हलचल मची है. पहले भी दो बार अक्षय और आमिर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ चुके हैं. जिसमें मुकाबला एक-एक की बराबरी पर रहा. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार बाजी कौन मारता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news