मल्लिका दुआ मामले पर ट्विंकल ने फिर से किया पोस्ट, कहा- मुझे इस मामले में घसीटा गया
Advertisement

मल्लिका दुआ मामले पर ट्विंकल ने फिर से किया पोस्ट, कहा- मुझे इस मामले में घसीटा गया

अपने पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा- अपने पिछले हफ्ते के एक्शन पर गौर करते हुए मुझे पता चला कि मुझे इस मामले में घसीटा गया है. मालमे में मुझे एक सोशल कमेंटेटर की तरह नहीं पत्नी की तरह देखा गया. इस मामले पर मेरा रिएक्शन इमोशनल था.

ट्विंकल ने अपने फेसबुक पेज पर किया है पोस्ट. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम करने के बाद आज लेखिका के तौर पर मशहूर ट्विंकल खन्ना हाल ही में अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच हुए विवाद पर अपनी बात रखने के बाद से सुर्खियों में हैं. जिसके बाद ट्विंकल ने अब इस मामले पर अपनी बात वापस लेते हुए उन्होंने मल्लिका से माफी मांगी है. इसके अलावा उन्होंने बेटी नितारा को इस विवाद में घसीटे जाने पर ट्रोलर्स को फटकारा है.

  1. ट्विंकल ने अपने बयान पर माफी मांगी हैं.
  2. उन्होंने इस मामले में नितारा को घसीटने पर फटकारा है.
  3. अक्षय और मल्लिका में हुआ था विवाद.

अपने पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा- अपने पिछले हफ्ते के एक्शन पर गौर करते हुए मुझे पता चला कि मुझे इस मामले में घसीटा गया है. मालमे में मुझे एक सोशल कमेंटेटर की तरह नहीं पत्नी की तरह देखा गया. इस मामले पर मेरा रिएक्शन इमोशनल था. मैं आप सभी से माफी मांगना चाहती हूं. जब इस मामले में मेरी बेटी को बिना वजह घसीटा गया, जिसका इस मुद्दे से कोई लेना देना नहीं था, तो मैं खुद को रोक नहीं पाई और मैंने बिना सोचे समझे रिएक्ट कर दिया. आगे से मैं सोच समझ के अपना मत रखूंगी.

बता दें, यह विवाद 'द ग्रेट इंडियल लाफ्टर चैलेंज' से शुरू हुआ. दरअसल, शो में एक घंटी है जिसे किसी कंटेस्टेंट की अच्छी परफॉर्मेंस पर बजाया जाता है. इस पर मोदी की मिमिक्री करने वाले कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर मल्लिका दुआ बेल बजाने जाती हैं, जिसके बाद अक्षय कहते हैं आप बेल बजाइए, मैं आपको बजाता हूं. कंटेस्टेंट की इस वीडियो के वायरल होने पर यह बात बढ़ गई जिसके बाद मल्लिका के पिता और वरिष्ठ जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने अक्षय को महामू्र्ख कहते हुए रिएक्ट किया था. इसके बाद मल्लिका ने एक ब्लॉग लिखते हुए अक्षय की बेटी को भी इस विवाद में घसीटा था जिसके बाद ट्विंकल ने अपना पक्ष रखा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news