राम रहीम पर अब सामने आया ट्विंकल खन्ना का TWEET, पढ़िए क्या कहा

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर अपने रेगुलर ब्लॉग का लिंक शेयर किया है और इस ब्लॉग में लिखा है, 'यही इन लोगों का काम है और मुझे इससे किसी प्रकार की परेशानी नहीं है. जो बात मुझे सबसे ज्यादा खटकती है वह यह बै कि हमने किस तरह अपने दिमाग भी इन बाबाओं को समर्पित कर दिए हैं'. 

राम रहीम पर अब सामने आया ट्विंकल खन्ना का TWEET, पढ़िए क्या कहा
टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए गुरमीत सिंह पर लिखा है ब्लॉग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने खुले विचारों और बेबाक राय की वजह से जानी जाती हैं. जब भी देश में किसी भी तरह का कोई मुद्दा उठता है, तो वह हमेशा उस पर अपनी राय रखती हैं. कभी-कभी इसी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का भी शिकार होना पड़ता है. हालांकि, इसके बाद भी वह अपनी बेबाक राय रखती हैं. हाल ही में उन्होंने राम रहीम पर आए फैसले के बाद इस विषय पर भी अपनी बेबाक राय रखी. 

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने साझा किया 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के पार्ट-2 का पहला सीन!

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर अपने रेगुलर ब्लॉग का लिंक शेयर किया है और इस ब्लॉग में लिखा है, 'यही इन लोगों का काम है और मुझे इससे किसी प्रकार की परेशानी नहीं है. जो बात मुझे सबसे ज्यादा खटकती है वह यह बै कि हमने किस तरह अपने दिमाग भी इन बाबाओं को समर्पित कर दिए हैं'. अपने आर्टिकल के अलावा ट्विंकल ने 2 ट्वीट भी किए हैं. इसमें उन्होंने लिखा है, यह हमारी गलती है कि ऐसे बाबा हमारे बीच पाए जाते हैं. हम ऐसे लोगों में सूर्य का प्रकाश ढूंढते हैं लेकिन यह लोग हमें भ्रमित करते हैं. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट...' का ट्विंकल खन्ना ने किया 'Review'

बता दें कि गुरमीत सिंह को 2002 के एक रेप केस में कोर्ट ने आरोपी पाया है. कोर्ट के फैसले के बाद गुरमीत सिंह के भक्तों ने पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के कुछ इलाकों में हिंसा का रुख अपना लिया और कई जगह आगजनी की. इसका सबसे ज्यादा असर पंचकूला और सिरसा में देखने को मिला था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें