Video: Twinkle Khanna ने कुछ ऐसा कह दिया, शर्म से लाल हुए Akshay, karan johar
Advertisement

Video: Twinkle Khanna ने कुछ ऐसा कह दिया, शर्म से लाल हुए Akshay, karan johar

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कॉफी विद करण के सेट पर बैठी नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल हा में ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'कॉफी विद करण' के सेट पर बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में करण जौहर (Karan Johar)  ट्विंकल से सवाल करते नजर आ रहे हैं. 'कॉफी विद करण' में करण जौहर ऐसे सवाल पूछते हैं जिन पर आमतौर पर सितारे उलझते हुए नजर आते हैं लेकिन ट्विंकल के साथ ऐसा नहीं था. उन्होंने तो खुद करण जौहर से ही सवाल पूछ डाला. वो भी ऐसा सवाल जिसका जवाब देने से करण जौहर (Karan Johar) भी बचते दिखे.

  1. ट्विंकल खन्न ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
  2. करण जौहर कर रहे थे सवाल जवाब
  3. लेकिन ट्विंकल ने ले ली करण की ही क्लास

अपनी इस मजेदार पुरानी वीडियो को ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने लिखा, ये वीडियो मुझे करण जौहर (Karan Johar) ने भेजी है. इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान हम दोनों ने खूब मस्ती की थी. इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और करण जौहर के साथ बिताए इस समय को गोल्डन टाइम बताया है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.

रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने ट्विंकल से पूछा कि, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से सबसे कूल कौन है? इस पर ट्विंकल कहती हैं कि, आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? और इसका जवाब तुम्हें देना चाहिए. अब बताओ तुम्हारा पसंदीदा कौन है? ट्विंकल के इस सवाल का करण जौहर के पास कोई जवाब नहीं होता है और वो शरमाते नजर आते हैं.

ये भी देखें...

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस की बेटी नितारा ने उनका मेकओवर किया, जिसकी फोटो ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की थी. नितारा ने अपनी मम्मी ट्विंकल का मेकअप करते हुए उनकी आइब्रो डार्क कर दी. हालांकि, इसके बाद भी फोटो में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का लुक क्यूट लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने एक्ट्रेस का यह मेकअप किया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news