अक्षय कुमार को मिस कर रही हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना! तस्वीर पर लिखा, 'जब यह HUNK... '
Advertisement

अक्षय कुमार को मिस कर रही हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना! तस्वीर पर लिखा, 'जब यह HUNK... '

ट्विंकल ने अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि कैसे अक्षय के होने पर उनकी लाइफ बदल जाती है. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को काफी इमोशनल अंदाज में याद किया, फोटो साभार: twitter@twinkalkhanna

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के लंबे शूटिंग शड्यूल के चलते घर से बाहर हैं. इन दिनों लगातार उन्होंने सोशल मीडिया पर नेगेटेव बातों का भी सामना किया तो वहीं अब उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें काफी इमोशनल अंदाज में याद किया है. ट्विंकल ने अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि कैसे अक्षय के होने पर उनकी लाइफ बदल जाती है. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में शुमार हैं आए दिन दोनों की बेहतरीन कैमेस्ट्री सामने आती रहती है. ऐसे में अक्षय के कई दिनों से दूर ट्विंकल शायद अपने इमोशन पर काबू नहीं पा सकी. इसलिए सोशल मीडिया पर अपने पति को याद करते हुए यह तस्वीर शेयर कर दी. देखिए यह फोटो...

इस तस्वीर में अक्षय-ट्विंकल काफी कूल मूड में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं. दोनों के हाथ में एक-एक कांच का ग्लास है. तस्वीर के साथ जो कैप्शन ट्विंकल ने लिखा है वह बता रहा है कि अक्षय के बिना ट्विंकल की जिंदगी कितनी अधूरी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरा गिलास शायद हमेशा आधा भरा होता है, लेकिन जब यह हंक आसपास होता है तो यह भरा हुआ महसूस होता है'

fallback

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने नेगेटिव कमेंट्स रोकने को लेकर गुहार लगाते दिखे थे. तो शायद इस भावुक पल में ट्विंकल ने अपने पति को हिम्मत देने के लिए यह तस्वीर शेयर की है. 

fallback

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं. इस समय वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं वहीं इसके साथ ही वह 'मिशन मंगल', 'लक्ष्मी बम' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्मों में भी व्यस्त हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news