उधर Twitter ने हटाया Rajinikanth का वीडियो, इधर ट्रेंड होने लगा #ShameOnTwitterIndia
X

उधर Twitter ने हटाया Rajinikanth का वीडियो, इधर ट्रेंड होने लगा #ShameOnTwitterIndia

ट्विटर द्वारा इस वीडियो को हटाते ही लोगों ने ट्विटर पर #ShameOnTwitterIndia से ट्वीट करना शुरू कर दिया.

उधर Twitter ने हटाया Rajinikanth का वीडियो, इधर ट्रेंड होने लगा #ShameOnTwitterIndia

नई दिल्ली: मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने हाल ही में कोरोना वायरस (CoronaVirus) को लेकर अपना एक संदेश ट्वीट किया था. रजनीकांत का यह संदेश एक वीडियो के रूप में था, जिसे ट्विटर द्वारा हटा दिया. ट्विटर द्वारा इस वीडियो को हटाते ही लोगों ने ट्विटर पर #ShameOnTwitterIndia से ट्वीट करना शुरू कर दिया. दरअसल, इस वीडियो में रजनीकांत कोरोना वायरस के संक्रमण का असर कम करने के लिए पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते नजर आ रहे थे.

वीडियो में था कोरोना को लेकर संदेश
बता दें, आज देश में 'जनता कर्फ्यू' लगा हुआ है, जो रात 9 बजे तक पूरे देश में लागू रहेगा. कोरोना वायरस के संक्रमण का असर कम करने के लिए पीएम मोदी द्वारा यह निर्णय लिया गया है. अपने डिलीट वीडियो में रजनीकांत ने यह भी कहा था कि जनता कर्फ्यू का पालन करने देश की जनता इटली जैसे हालात से बच सकती है और कोरोना वायरस के तीसरे चरण के प्रकोप को टाल सकती है. ऐसे में ट्विटर द्वारा इस वीडियो को पेज से हटा देना रंजनीकांत के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर ShameOnTwitterIndia हैशटैग के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया.  

इस ट्विटर ने डिलीट किया वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्विटर ने ये कदम वीडियो में मौजूद एक तथ्य गलत होने के कारण हटाया है. इस वीडियो में एक जगह कहा गया कि कोरोना वायरस सिर्फ 14 घंटे ही जीवित रह सकता है. ट्विटर ने इस जानकारी को गलत मानते हुए पूरे वीडियो को ही हटा दिया. हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी राजनीतिक योजनाओं का खुलासा कर दिया था. रजनीकांत ने कहा था कि वह ऐसी पार्टी बना रहे हैं, जिसमें सरकार और पार्टी अलग-अलग काम करेंगे. वह पार्टी के नेता होंगे, मगर मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. उनकी पार्टी का नियम होगा कि जो भी नेता पार्टी का अगुवा होगा, वह कभी सरकार का हिस्सा नहीं बनेगा. 

रजनी ने आगे बताया कि अगर कुछ गलत होगा तो पार्टी हमारी सरकार से सवाल पूछेगी. पार्टी कार्रवाई भी करेगी. तमिलनाडु के लिए जो प्लान हमने तैयार किया है, उसे लेकर हम लोगों के बीच जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा था साल 1996 से मेरे राजनीति में आने की खबरें हैं लेकिन 31 दिसंबर 2017 को मैंने कहा था कि मैं राजनीति में प्रवेश करूंगा. इसलिए कृपया ये कहना बंद कर दें कि मैं पिछले 25 वर्षों से राजनीति में आने की कोशिश कर रहा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news