सनी देओल का आज होगा 'डैडी' से मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?
Advertisement

सनी देओल का आज होगा 'डैडी' से मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में 'डैडी' और 'पोस्टर ब्वॉयज' आज रिलीज होने जा रही है. 

सनी और बॉबी चार साल एक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं (फोटो- फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. एक अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' और दूसरी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान'. एक तरफ जहां 'बादशाहो' बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई हुई है, वहीं 'शुभ मंगल सावधान' अजय देवगन की फिल्म के आगे नहीं टिक पाई. आज (8 सितंबर) दो और बड़ी फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

  1. अर्जुन रामपाल की फिल्म एक गैंगस्टर की कहानी है.
  2. सनी और बॉबी देओल की 'पोस्टर ब्वॉयज' कॉमेडी फिल्म है.
  3. बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन पर भारी पड़ सकते हैं सनी देओल.

यह भी पढ़ें- VIDEO: ‘पोस्टर बॉयज’ का नया गाना रिलीज, सनी-बॉबी के साथ थिरकीं एली अवराम

बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में 'डैडी' और 'पोस्टर ब्वॉयज' आज रिलीज होने जा रही है. दोनों फिल्में एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं जहां अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' गैंगस्टर अरुण गवली पर आधारित है तो, वहीं सनी देओल की फिल्म नसबंदी के टॉपिक पर कॉमेडी करती नजर आएगी. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम के अनुसार दोनों ही फिल्मों को 1000–1200 स्क्रीन्स मिले हैं. इन फिल्मों को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने बताया कि यह दोनों फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है. 'डैडी' और 'पोस्टर ब्यॉज' की अपनी एक अलग ऑडियंस हैं. एक तरफ अर्जुन रामपाल की फिल्म एक गैंगस्टर की कहानी है, जिसके लिए ऑडियंस काफी अलग है, तो वहीं सनी और बॉबी की फिल्म कॉमेडी होने के साथ एक मुद्दे पर बात करती है, जहां अर्जुन की फिल्म 'डैडी' को देखने के लिए वही लोग आ सकते हैं जो डार्क फिल्मों को पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: जानिए कैसे हुई थी मुंबई के 'डैडी' से अर्जुन रामपाल की पहली मुलाकात

सनी की फिल्म एक लाइट हार्ट कॉमेडी फिल्म है, जिसके लिए एक मास ऑडियंस थिएटर में तैयार है. सनी और बॉबी चार साल एक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं निर्देशक श्रेयस तलपड़े की यह फिल्म मराठी में काफी नाम कर चुकी है. अगर, फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आती है, तो बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कहीं न कहीं से अर्जुन रामपाल की फिल्म को मात दे सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news