VIRAL VIDEO: 'बागी' के गाने पर इन दोनों लड़कियों का डांस इंटरनेट पर मचा रहा धमाल
Advertisement

VIRAL VIDEO: 'बागी' के गाने पर इन दोनों लड़कियों का डांस इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही दोनों लड़कियों ने 'छम छम छम' गाने पर श्रद्धा कपूर द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. 

इस वीडियो में दोनों लड़कियां शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' के एक गाने 'छम छम छम' पर डांस का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट छाया हुआ है. यह फिल्म पिछले साल अप्रैल में रिलीज हुई थी, और रिलीज होने से पहले ही इसका यह गाना लोगों के बीच मशहूर हो चुका था. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

  1. फिल्म का 'छम छम छम' गाना लोगों के बीच खूब मशहूर हुआ.
  2. इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
  3. इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियों ने शानदार डांस किया है. इस वीडियो को Aashma Dhakal नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियां किसी खुले मैदान में डांस करती हुई नजर आ रही हैं और दोनों ने मिलकर जबरदस्त डांस किया है. 

5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

इस वीडियो को अब तक 5,128,702 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही दोनों लड़कियों ने इस गाने ने श्रद्धा कपूर द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news