Video : साड़ी पहनकर किए ऐसे स्टेप्स, कुछ ही घंटों में वायरल हो गया डांस

1980 में आई जबरदस्त फिल्म 'कुर्बानी' के हिट नंबर 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी पर आए' में थिरकती ये महिलाएं गाने से साथ बाखूबी ताल से ताल मिलती नजर आ रही हैं. 

Video : साड़ी पहनकर किए ऐसे स्टेप्स, कुछ ही घंटों में वायरल हो गया डांस
(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : कहते हैं कि हुनर की कोई उम्र नहीं होती और जिंदादिल लोग जिदंगी को और भी खूबसूरत बना लेते हैं. सोशल मीडिया आने का एक फायदा ये हुआ है कि कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिसके लिए आप सच में दिल ये ताली बजाकर शाबाशी देते हैं. कुछ देर पहले एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसमें मिडिल एज की दो लेडीज धमाकेदार डांस कर रही हैं. 1980 में आई जबरदस्त फिल्म 'कुर्बानी' के हिट नंबर 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी पर आए' में थिरकती ये महिलाएं गाने से साथ बाखूबी ताल से ताल मिलती नजर आ रही हैं. 

फेसबुक के बीईनिंग वुमन नाम के पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 313K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को शनिवार के दिन अपलोड किया गया है. कॉटन की सिंपल साड़ी में जबरदस्त डांस मूव्स करती इन लेडीज को देखना सच में चेहरे पर मुस्कान ला देने के लिए काफी है. 

बता दें कि 'कुर्बानी' फिल्म के गाने 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी पर आए' को सिंगर नाजिया हसन ने गाया था. 80 के दशक में नाजिया पाकिस्तान की फेमस पॉप सिंगर में से एक थीं. इसके गाने को सीनियर एक्टर जीतन अमान के ऊपर फिल्माया गया था. आज भी ये गाना डांस नंबर्स की लिस्ट में अपनी खास जगह रखता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें